पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विचार-विमर्श:योग्य उम्मीदवारों को ही मिलेगी टिकट : परगट सिंह

फगवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

निगम चुनाव के लिए पीपीसीसी की ओर से नियुक्त किए ऑब्जर्वर एवं जालंधर छावनी से विधायक परगट सिंह का पंजाब एग्रो इंडस्ट्रीज कार्पोरेशन के चेयरमैन जोगिन्द्र सिंह मान के आवास पर वर्करों की ओर से स्वागत किया गया। जोगिन्द्र सिंह मान के साथ विचार-विमर्श के बाद परगट सिंह ने व्योवृद्ध कांग्रेस नेता हरजीत सिंह परमार के आवास पर कांग्रेस वर्करों से बैठक कर कांग्रेस हाईकमान की ओर से निकाय चुनाव संबंधी तय किए नियमों संबंधी जानकारी दी। हरजीत सिंह परमार एवं जोगिन्द्र सिंह मान के अलावा देहाती कांग्रेस प्रधान दलजीत राजू दरवेश पिंड, वरिष्ठ नेता सतबीर सिंह साबी वालिया भी मौजूद थे।

कांग्रेसी ऑब्जर्वर परगट सिंह ने बताया कि पैसे के बल पर तथा सिफारिश से किसी को टिकट नहीं मिलेगी बल्कि जो भी लोकप्रिय, योग्य तथा स्वच्छ छवि का दावेदार होगा, उसी को उम्मीदवार बनाया जाएगा। सभी उम्मीदवारों के चयन से पहले उनके द्वारा दाखिल की गई दावेदारी पर पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से लाल सिंह की चेयरमैनशिप में गठित कमेटी से विचार करेगी।

पिछले 2014 के निकाय चुनाव में जो प्रत्याशी काफी कम अंतर से पराजित हुए थे उनकी दावेदारी को प्राथमिकता दी जाएगी। महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, एससी/बीसी सेल को इस चुनाव में टिकट आबंटन के समय पूरा मान-सम्मान मिलेगा। उम्मीदवारों का चयन हरजीत सिंह परमार तथा जोगिन्द्र सिंह मान को विश्वास में लेकर ही किया जाएगा। पूर्व मंत्री मान ने समूह कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील कर कहा कि जो भी वर्कर निकाय चुनाव में किसी भी वार्ड से चुनाव लड़ना चाहते हैं वे 12 जनवरी से पहले अपने आवेदन पूरे बायोडाटा सहित उनके कार्यालय में जमा करवाएं।

इस अवसर पर कृष्ण कुमार हीरो, राम कुमार चड्‌ढा, अवतार सिंह सरपंच पंडवा, पप्पी परमार, नवजिंदर सिंह बाहीया, वरुण चक्क हकीम, सतीश सल्होत्रा, धर्मवीर सेठी, धर्मेन्द्र सिंह सरपंच ठक्करकी, तरलोचन सिंह भाखडिय़ाना आदि समेत कई लोग भी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें