पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जायजा:अधिकारियों को आदेश-ग्रामीण क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्य पूरे किए जाएं

कपूरथलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीसी ने चल रहे विकास कार्यों की प्रगति का लिया जायजा

जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में डीसी दीप्ति उप्पल ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों से बैठक कर जिले में चलरहे विकास कार्यों का जायजा लिया और अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह चल रहे विकास कार्यों को समय पर मुकम्मल करने के लिए प्रोजेक्टों की निगरानी खुद करें। डीसी उप्पल ने अलग-अलग शहरों, विशेषकर सुल्तानपुर लोधी में श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाशोत्सव मौके शुरू किए गए विकास कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि स्मार्ट विलेज मुहिम के दूसरे पड़ाव के तहत ग्रामीण क्षेत्रों में शुरू किए विकास कार्य निर्धारित समय पर मुकम्मल किए जाना यकीनी बनाया जाए, जिससे गांवों में मूलभूत सुविधाएं, जैसे पीने वाला पानी, सीवरेज, स्ट्रीट लाइटें मुहैया करवाई जा सके।

इसके अलावा डीसी ने कांजली वेटलेंड के नवीनीकरण के काम का भी जायजा लिया। ड्रेनेज विभाग के अधिकारियों ने बताया कि पन चक्कियों के नवीनीकरण का काम मुकम्मल कर एक पन चक्की की टेस्टिंग भी हो चुकी है। इस अवसर पर एडीसी (जनरल) राहुल चाबा, एक्सईन सरवराज कुमार, एसडीओ बलबीर सिंह मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें