पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऑनलाइन बैंकिंग की सुविधा:लोग एटीएम और क्रेडिट कार्ड से हो रही ठगी के बारे में रहें सचेत : राकेश वर्मा

कपूरथला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सहकारी बैंक फत्तूढींगा ने लगाया वित्तीय साक्षरता कैंप

लोगों को वित्तीय ‌लाभ लेने और सरकारी योजनाओं के बारे में जागरूक करवाने के उद्देश्य से सहकारी बैंक फत्तूढींगा की ओर से वित्तीय साक्षरता कैंप लगाया गया। इस दौरान नाबार्ड के डीडीएम राकेश वर्मा ने लोगों को बैंकिंग सेवाओं पर किसी भी तरह की धोखाधड़ी से बचने के बारे में जागरूक किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय ऑनलाइन बैंकिंग की सुविधा के साथ-साथ धोखाधड़ी की संभावना भी काफी है। इस कारण लोग एटीएम कार्ड और क्रेडिट कार्ड से हो रही ठगी बारे सुचेत रहें। किसी भी बैंक की अोर से उपभोक्ता से कभी भी पासवर्ड आदि नहीं पूछा जाता। इस कारण लोग अपने बैंकिंग के विवरण किसी से सांझा न करें।

ब्रांच मैनेजर जगीर सिंह ने बैंक की अर से जारी अलग-अलग कर्ज योजनाओं के बारे में बताया। इसके तहत लोग आसान दरों पर कर्ज लेकर अपने कामकाज शुरू कर सकते है। उन्होंने लोगों को कर्ज की किश्तें समय पर जमा करवाने के लाभ बारे भी बताया इस अवसर पर मेजर सिंह, सर्बजीत कौर, अमृतपाल सिंह, लवकेश कुमार व साक्षी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें