पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जागरूकता:लोग घर का कूड़ा-कर्कट बाहर फेंकने की बजाय सफाई सेवकों को दें : विधायक

फगवाड़ा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा-स्वच्छता अभियान सोसायटी मेरा कूड़ा-मेरी जिम्मेवारी मुहिम को सार्थक बनाने में देगी सहयोग
  • स्वच्छता सोसायटी के बनाए जागरूकता बोर्ड को किया रिलीज

स्वच्छता अभियान सोसायटी की ओर से शहर को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए नगर निगम की मेरा कूड़ा-मेरी जिम्मेवारी मुहिम को सार्थक बनाने के लिए जागरुकता मुहिम चलाने की शुरुआत करने के लिए कटैहरा चौक में अध्यक्ष मदन मोहन खट्टड़ की अध्यक्षता में समागम करवाया गया। इसमें विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आईएएस) विशेष तौर पर उपस्थित हुए। धालीवाल ने संस्था के प्रयास की सराहना की कि उन्होंने नगर निगम की योजना मेरा कूड़ा-मेरी जिम्मेवारी संबंधी जागरुकता करने का फैसला लिया है।

हमारे अच्छे कल के लिए बेहतर है कि लोग जागरूक हों और अपनी ड्यूटी को समझें और घरों का कूड़ा-कर्कट बाहर फेंकने की बजाय रोजाना आने वाले सफाई सेवकों को दें। लोग घर से जाते समय कपड़े का थैला लेकर जाएं और सब्जी आदि सामान उसी थैले में लेकर आएं ।

हलवाइयों की दुकानों पर दूध ले जाने समय भी घर से बर्तन जरूर लेकर जाएं। धालीवाल ने स्वच्छता अभियान सोसायटी की ओर से बनाए जागरूकता बोर्ड को रिलीज किया। मार्केट कमेटी के चेयरमैन नरेश भारद्वाज ने कहा कि नगर निगम की यह स्कीम बहुत अच्छी है। शहरवासी इस पर अमल कर शहर को साफ-सुथरा तथा स्मार्ट बनाने में सहयोग दें। क्षेत्रीय पूर्व पार्षद राम पाल उप्पल ने कहा कि नगर निगम के मेरा कूड़ा-मेरी जिम्मेदारी अभियान को आगे ले जाने के लिए मदन मोहन खट्टड़ की अगुवाई में उनकी सोसायटी ने जो काम शुरू किया है, वो सराहनीय है।

सोसायटी के मदन मोहन खटट्ड़ ने सोसायटी की ओर से सभी आए मेहमानो का स्वागत किया। इस मौके पर सोसायटी चेयरमैन रमन नेहरा, कोषाध्यक्ष कश्मीर लाल, प्रोजेक्ट इंचार्ज नीरज कुमार, सतीश जैन, विनोद वरमानी, पूर्व पार्षद राम पाल उप्पल, जितेंद्र वरमानी, मनीष प्रभाकर, कीमती लाल जैन, जय गोपाल वधावन, कैलाश शर्मा, गुरजीत पाल वालिया, प्रेमपाल, बलवंत बल्लू, सुदेश त्रेहन, उपेंद्र जैन, सतीश बग्गा, मुकेश डांग, मनु शर्मा, मनवीर लाडा, विनोद जलोटा, अश्विनी सुधीर, एसके बहल, ममता छाबड़ा, गौरी रानी, शर्मा रानी शर्मा उपस्थित हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें