पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने की कार्रवाई:तीन थानों की पुलिस ने 4 नशा तस्करों को पकड़ा, 865 नशीली गोलियां बरामद

कपूरथला18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • थाना बेगोवाल, कोतवाली और थाना सदर पुलिस ने की कार्रवाई

जिला पुलिस की ओर से नशा तस्करों के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत विभिन्न थानों की पुलिस ने रोजाना नशा तस्करों को पकड़ा जा रहा है। जिले के तीन थानों बेगोवाल, कोतवाली और थाना सदर पुलिस ने अलग-अलग जगह पर नाकेबंदी और गश्त के दौरान 4 नशा तस्करों को पकड़ा है। उनसे कुल 865 प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद हुईं हैं। चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पहला मामला| बेगोवाल के एएसआई गुरनाम सिंह ने बताया कि वह गांव इब्राहिमवाल के पास मौजूद थे। गांव की ओर से एक युवक पैदल आता दिखाई िदया। उसने लिफाफा सड़क किनारे फेंक दिया। पूछताछ में उसने अपना नाम रविंदर सिंह उर्फ कालू निवासी गांव इब्राहिमवाल बताया। लिफाफे की जांच की तो उसमें से 300 नशीली गोलियां बरामद हुईं।

दूसरा मामला| थाना बेगोवाल के एसआई सविंदरजीत सिंह ने बताया कि गांव इब्राहिमवाल पहुंची तो व्यक्ति बिना नंबरी मोटरसाइकिल पर आता दिखाई दिया। पूछताछ में उसने अपना नाम हनी अरोड़ा निवासी गांव इब्राहिमवाल बताया। उनसे पुलिस को 370 नशीली गोलियां बरामद हुईं। तीसरा मामला| थाना कोतवाली के एएसआई सुरिंदर सिंह ने बताया कि जब पुलिस टीम गांव भीला मोड़ के पास पहुंची तो कांजली की ओर से एक युवक पैदल आता दिखाई दिया। पूछताछ में उसने अपना नाम जसवंत सिंह उर्फ जस्सा निवासी नवां पिंड भट्‌ठे बताया। जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उससे 100 नशीली गोलियां बरामद हुईं।

चौथा मामला| थाना सदर के एएसआई सुरजीत सिंह ने गांव सिधवां दोनां के पास नाकेबंदी की हुई थी। सामने से पैदल आ रहे युवक ने पुलिस को देखकर लिफाफा सड़क किनारे फेंक दिया। पुलिस ने पीछा कर उसे काबू कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम सुलक्खन सिंह निवासी गांव माछीपाल बताया। जब पुलिस ने लिफाफे की जांच की तो उसमें से 95 नशीली गोलियां बरामद हुईं। उसके खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...