पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:शेखूपुर में पुलिस ने ढाबे पर की रेड, शराब नहीं मिला, केस दर्ज

कपूरथला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सिटी पुलिस को सूचना मिली कि गांव शेखूपुर में ढाबा मालिक ढाबे की आड़ मंे ग्राहकों को शराब पिलाता है। पुलिस ने की छापेमारी की लेकिन कुछ नहीं मिला। फिर भी पुलिस ने ढाबा मालिक पर मामला दर्ज कर लिया है। थाना सिटी के एएसआई बलजिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मोनू ढाबा मालिक भूपिंद्र सिंह पुत्र जोगिंद्र सिंह निवासी गांव शेखूपुर ढाबा चलाता है और ढाबे की आड़ में ग्राहकों को सस्ते दाम में शराब लाकर महंगे दाम में बेचता है।

इसके पास कानूनी तौर पर ढाबे में शराब पिलाने का लाइसेंस नहीं है। पुलिस ने छापेमारी की लेकिन ढाबे से शराब बरामद नहीं हुई। जांच अधिकारी एएसआई बलविंदर सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि सूचना के आधार पर मामला दर्ज किया है। डीएसपी सुरिंद्र सिंह ने बताया कि यदि पुलिस को गुप्त सूचना मिलती है, छापेमारी में कुछ मिले या न मिले मामला दर्ज कर लिया जाता है। जांच के बाद केस कैंसल हो सकता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें