पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पायजामे की जेब में मोबाइल समेत बैटरी:मॉडर्न जेल में हवालाती से मिला मोबाइल व छुरा प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पुलिस करेगी पूछताछ

कपूरथला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जेल प्रबंधन को एक हवालाती से मोबाइल और छुरा मिला है। जेल प्रबंधन को आशंका है कि जेल में कहीं गैंगवार की तैयारी तो नहीं थी। जेल में यह छुरा कैसे पहुंचा। इनमें अंदर लाने में किसने मदद की। यह सवाल खड़े हैं। फिलहाल जेल प्रबंधन मामला पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस हवालाती को प्रोडक्शन वारंट पर लेने की तैयारी में जुट गई है। उनकी पूछताछ के बाद ही खुलासा होगा। जेल प्रबंधन के मुताबिक हवालाती ने छुरा, मोबाइल समेत बैटरी, अडॉप्टर, डाटा केबल पायजामे की जेब में छिपाया हुआ था। इधर, जेल प्रबंधन को एक अन्य गैंगस्टर से भी मोबाइल मिला है।

एएसआई ने कहा-पता लगाया जा रहा हवालाती जेल में गैंगवार की तैयारी में तो नहीं कर रहा था

जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट मनजीत सिंह ने बताया कि जब पुलिस टीम ने बैरेक नं. 1 में शाम 07:20 बजे चेकिंग की तो हवालाती गुरजीत सिंह उर्फ बाऊ निवासी शीना रेलवाला गुरदासपुर के पायजामे की जेब से मोबाइल समेत बैटरी, अडॉप्टर, डाटा केबल व लोहे का छुरा मिला। एएसआई सुरिंदर सिंह ने कहा कि पता लगाया जा रहा है कि जेल में छुरा लेकर जाने वाला हवालाती गुरजीत सिंह कहीं जेल के अंदर गैंगवार करने की तैयारी में तो नहीं था। छुरा देगी लोहे का बना हुआ है।

गैंगस्टर तरनजोत सिंह से मिला टूटा हुआ मोबाइल
जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट दलबीर िसंह ने बताया कि जब वार्ड-1 की चक्की नं. 8 में बंद गैंगस्टर हवालाती तरनजोत सिंह तन्ना निवासी लक्खनपाल गुरदासपुर की तलाशी ली तो उसके पायजामे की जेब से एक टूटा हुआ मोबाइल बरामद हुआ। थाना कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...