प्रदर्शन:पाकिस्तान में हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ करने के विरोध में प्रदर्शन, पाक प्रधानमंत्री इमरान के खिलाफ की नारेबाजी

कपूरथला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा-पाकिस्तान में मुस्लिमों को छोड़कर अन्य धर्मों के लोगों और धार्मिक स्थानों पर कहर बरपा रहे कट्टरपंथी

पाकिस्तान में कट्टरपंथियों की ओर से मंदिर में की गई तोड़फोड़ के विरोध में अकाली दल ने शनिवार को शहीद भगत सिंह चौक में पाकिस्तान का झंडा फूंक पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ नारेबाजी की। यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय उपप्रधान अवि राजपूत ने कहा कि किसी भी धर्म की आस्था को ठेस पहुंचाना बर्दाश्त नहीं करेंगे। कहा कि पाकिस्तान कश्मीर के मुसलमानों को इंसाफ की दुहाई देता है लेकिन अपने देश में अल्पसंख्यक हिंदुओं को सुरक्षा नहीं देता।

इमरान खान दावा करते है कि पाकिस्तान में सब धर्म सुरक्षित हैं, दूसरी तरफ कट्टरपंथी सरेआम मंदिरों में तोड़फोड़ कर रहे हैं। मासूम हिंदू, सिख बेटियों का जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाकर उनकी बड़ी आयु के लोगों से शादी करवाई जा रही है। एक भारत देश है, जहां हर धर्म के लोगों को बराबर का सम्मान दिया जाता है।

जबकि पाकिस्तान में मुस्लिम समुदाय के लोगों को छोड़कर कट्टरपंथी अन्य धर्म के लोगों व उनके धार्मिक स्थानों पर अपना कहर बरपा रहे हैं। इस अवसर पर अशोक शर्मा, मनजीत सिंह, राकेश कुमार, लाडी, अनिल कुमार, तजिंदर लवली, धीरज नय्यर, दीपक वशिष्ट, सैंडी, सुमित कपूर, मनप्रीत सिंह, दीपक शर्मा, गुरप्रीत गोपी, नवतेज सिंह, अमित अरोड़ा, राकेश कुमार, लखबीर सिंह, गोलू मेहरा आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...