पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोष मार्च:कृषि कानून रद्द करवाने के लिए रैली, पीएम का पुतला जलाया

कपूरथला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कपूरथला-जालंधर रोड पर स्थित रिलांयस स्टोर के बाहर कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए पिछले एक सप्ताह से धरने पर बैठे किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के किसानों ने रोष मार्च निकाला। मार्च रिलांयस स्टोर से शुरू होकर डीसी चौक, माल रोड, गरारी चौक, शहीद भगत सिंह चौक, श्री सत्यनारायण बाजार चौक, बस स्टैंड से होता हुआ डीसी चौक पहुंचा। जहां किसानों ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए चेतावनी दी कि यदि सरकार ने इन काले कानूनों को जल्द रद्द न किया तो संघर्ष जारी रहेगा।

किसान नेता अवतार सिंह तारी, पीके कौशल और राजविंदर सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से पास किया गया कृषि कानून किसान विरोधी है। इस कानून के हिसाब से पक्की खरीद एमएसपी खत्म की गई है। किसान अपना हक छीने जाने पर कोर्ट भी नहीं जा सकता। यदि किसान खत्म हो गया तो इसका असर सभी दुकानदारों और हर वर्ग पर पड़ेगा। केंद्र की मोदी सरकार पूंजीपतियों और बड़े घराने अंबानी-अडानी से मिलकर देश को लूटने की तरफ चल पड़ी है। उन्होंने दुकानदार और हर वर्ग के लोगों को किसानों का साथ देने की अपील की है। इस अवसर पर बलजिंदर सिंह, काली, सोनू भाणोलंगा, देसराज, पीके कौशल, गुरिंदर सिंह, सुखपाल ढिल्लो, राजविंदर सिंह, सरप्रीत सिंह, बलजिंदर सिंह, रणजीत सिंह, सुखप्रीत सिंह, विक्की जैनपुर, संदीपपाल सिंह मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें