पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कपूरथला:छह साल की मासूम से दुष्कर्म, 20 रुपए का लालच देकर साइकिल पर सुनसान जगह ले गया था आरोपी

कपूरथला16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बच्ची की माता घटना संबंधी जानकारी देते हुए।
  • आरोपी बच्ची को घर के बाहर छोड़कर फरार, जब बच्ची अस्पताल पहुंची तो हालत नाजुक थी

6 वर्षीय मासूम बच्ची को एक व्यक्ति ने 20 रुपए का लालच देकर दुष्कर्म किया। गंदा काम करने के बाद बच्ची को उसके घर के बाहर छोड़कर आरोपी भाग गया। बच्ची सहमी हुई जब अपने भाई बहनों के पास पहुंची तो वह बेहोश हो गई। बच्चों ने इसकी सूचना अपने अभिभावकों को दी। पारिवारिक सदस्यों ने मासूम को भुलत्थ के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने सिविल अस्पताल कपूरथला में रेफर कर दिया। जहां गायनी डॉक्टर ने बच्ची का इलाज किया और उससे दुष्कर्म होने की पुष्टि भी की। इधर, भुलत्थ के डीएसपी ने जांच की बात कहकर फोन काट दिया।

जिस रास्ते से युवक बच्ची को ले गया, वहां लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे

सिविल में इलाज करवा रही मासूम बच्ची के मजदूर पिता ने बताया कि शनिवार को वह भुलत्थ स्थित पक्की मंडी में लेबर का काम कर रहा था। उसकी पत्नी भी उसके साथ थी। शाम के समय उसके बच्चों ने फोन कर 6 वर्षीय बच्ची की हालत के बारे में बताया तो वह दोनों घर की तरफ भागे। जहां बच्ची बेहोश पड़ी थी। उसे तुरंत भुलत्थ के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मासूम के पिता ने बताया कि उसकी 6 वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी एक साइकिल सवार व्यक्ति ने उसकी बच्ची को 20 रुपए का लालच दिया और चीज दिलवाने के बहाने उसे अपने साथ साइकिल पर बिठाकर सुनसान रास्ते की तरफ ले गया। जहां साइकिल सवार ने उसकी बच्ची के साथ गलत काम किया। गायनी डाक्टर सिम्मी धवन के मुताबिक बच्ची जब सिविल में पहुंची थी तो उसकी हालत काफी खराब थी। इलाज के बाद बच्ची अब खतरे से बाहर है।

सूत्रों के मुताबिक-आरोपी को शनिवार देर रात पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी
इधर, जब भुलत्थ पुलिस को मामले का पता चला तो वह भी सिविल अस्पताल में पहुंच गई। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है। बच्ची कपूरथला सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में उपचाराधीन है। भुलत्थ सब-डिवीजन के डीएसपी जतिंदरजीत सिंह ने कहा कि मामले की जांच चल रही है।

जिस रास्ते से उक्त व्यक्ति मासूम को अपने साइकिल पर बिठाकर ले गया था, वहां आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। विभागीय सूत्रों की मानें तो पुलिस ने शनिवार देर रात को ही आरोपी को पकड़ लिया था तथा उससे पूछताछ की जा रही है। हालांकि पुलिस ने इस संबंधी कोई खुलासा नहीं किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें