पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन:जिला एपिडिमोलॉजिस्ट ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, कहा-अफवाहों से बचें

कपूरथला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वैक्सीनेशन ड्राइव को सफल कर मिशन फतेह करें : सिविल सर्जन

कोरोना पर फतेह हासिल करने के लिए मिलकर प्रयत्न करने की जरूरत है। यह बात सिविल सर्जन डॉ. सीमा ने कही। उन्होंने कहा कि कोविड वैक्सीनेशन के लिए आगे आना चाहिए और गलत धारनाओं में नहीं पड़ना चाहिए। डॉ. सीमा ने वैक्सीनेशन करवाने वाले हेल्थ वर्करों और फ्रंटलाइन वर्करों की हौंसला-अफजाई की और कहा कि वह अन्य हेल्थ वर्करों को भी वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित करें।उल्लेखनीय है कि जिन हेल्थ वर्करों ने कोविड वैक्सीन की पहली डोज ली थी। अब वह दूसरी डोज भी लगवा रहे हैं और तंदुरुस्त हैं। वीरवार को जिला एपिडिमोलॉजिस्ट डॉ. राजीव भगत ने दूसरी डोज ली।

डॉ. भगत ने बताया कि वैक्सीन सेफ और प्रभावी है। जिले में जिन हेल्थ वर्करों और फ्रंट लाइन वर्करों ने यह वैक्सीन लगवाई हैं, उनमें आभी तक वैक्सीन के मेजर एडवर्स इफेक्ट नहीं देखने को मिले हैं। उन्होंने अपील की कि हेल्थ वर्कर या फ्रंट लाइन वर्कर जिन्हें यह वैक्सीन नहीं लगी हैं, वह भी वैक्सीन लगवाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें