ब्यास में कूदकर जान देने वाले युवक का मामला:बहन बोले; भाभी से थे संबंध झगड़ा होने पर की आत्महत्या

कपूरथला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाभी पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा के तहत केस दर्ज

एक महीने पहले ब्यास दरिया पर छलांग लगाकर आत्म हत्या करने के मामले में नया मोड़ आया है। घटना के मौके पुलिस ने धारा 174 की कार्रवाई की थी। जांच में खुलासा हुआ है कि मृतक के अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध थे। उसने भाभी से तंग आकर अपनी जान दी है। घटना 9 जुलाई 2021 की है। थाना ढिलवां पुलिस ने एक महीने बाद आत्महत्या के लिए मजबूर करने पर भाभी पर धारा 306 के तहत कार्रवाई की है।

आरोपी महिला अभी फरार है।अमनदीप कौर निवासी गांव जातीके ने बताया कि वह 6 बहनें है जबकि एक 21 वर्षीय इकलौता भाई था। उसके भाई असनजीत की 9 जुलाई को ब्यास दरिया में डूबने से मौत हो गई थी। उसने दरिया में छलांग लगाकर अपनी जान दी थी। घटना मौके धारा 174 के तहत ही कार्रवाई की थी।

मौत के बाद उन्हें पता चला कि असनजीत मरने से पहले चाची बीरो के घर गया था। वहां से वह अपना मोटरसाइकिल लेकर गया था। असनजीत ने जाते हुए उसे कहा था कि वह मरने जा रहा है। जब उसे पूछा कि वह क्यों मरने जा रहा है। उसने कहा था कि भाभी गीतू से पूछ लें।

घटना के बाद जब उसने भाभी गीतू को पूछा कि असनजीत ने आपको क्या कहा था। वह अापके घर क्यों आया था। गीतू ने कहा कि वह उससे झगड़ा करता था। कहता था कि मैंने मरना है तो मैंने कह दिया कि मर जा। असनजीत के भाभी मनजीत कौर उर्फ गीतू के साथ अवैध संबंध थे। भाभी गीतू से तंग आकर दरिया मंे छलांग लगा कर अपनी जान दी है।

खबरें और भी हैं...