पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जागरूकता :नशे की बुराई के खिलाफ समाज एकजुट हो : एएसआई गुरबचन

कपूरथला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

पंजाब सरकार की ओर से राज्य को नशा मुक्त करने लिए मुहिम शुरू की है। इसके चलते जिला पुलिस की ओर से भी नशे के खिलाफ मुहिम चलाई गई है। इसकी अगुवाई एसएसपी कपूरथला सतिंदर सिंह कर रहे हैं। इसके तहत ट्रैफिक इंचार्ज दीपक शर्मा और ट्रैफिक एजुकेशन सेल के इंचार्ज एएसआई गुरबचन सिंह ने बताया कि शहर के विभिन्न इलाकों में नशे के बुरे प्रभावों के संबंध में सेमिनार किए जा रहे हैं। 

मंगलवार को नवजीवन केंद्र और सिविल अस्पताल में सेमिनार आयोजित किए गए। नशे की बुराइयों से जूझ रहे समाज को एकजुट होने की जरूरत है। नशे सामाजिक बुराइयों को जन्म दे रहे हैं।  नशों से कैंसर, काला पीलिया, खून की कमी जैसी नामुराद बीमारियां लोगों को अपनी चपेट में ले लेती है।

उन्होंने समाज के लोगों से अपील की है कि अघर नशा बेचने या बांटने वालों का पता लगता है तो उसी समय पुलिस को सूचना दी जाए। ताकि मौके पर पहुंच कर नशा तस्करों को पकड़ा जा सके। इस अवसर पर एएसआई निर्मल सिंह, एएसआई सतविंदर सिंह के अलावा अन्य मौजूद थे। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement