पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोकार्पण:कहानी संग्रह ‘फूलों की फसल’ लोकार्पित

कपूरथला14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नवाब जस्सा सिंह आहलूवालिया सरकारी कॉलेज के पंजाबी विभाग की ओर से पंजाबी सप्ताह के संबंध में ऑनलाइन समारोह का आयोजन किया गया। कॉलेज प्रिंसिपल जतिंदर कौर धीर, पंजाबी विभाग के प्रभारी प्रो. सुखपाल सिंह थिंद और पंजाबी विभाग के अध्यापकों ने प्रो. थिंद का कहानी संग्रह ‘फूलों की फसल’ और रसाले ‘आरंभ’ लोकार्पित किया। प्रिंसिपल धीर ने कहा कि विद्यार्थियों में अपनी मां बोली और साहित्य की चेतक लगाने के लिए विभाग का प्रयास बड़े प्रभाव सिरजेगा।

वहीं, प्रो. थिंद ने कहा कि पंजाबी विभाग ने आरंभ रसाले का दसवां अंक प्रकाशित किया है और उसे विद्यार्थियों में बांटा जाएगा जबकि प्रो. हैप्पी कुमार ने कहानी संग्रह फूलों की फसल के बारे में कहा कि उक्त कहानियां पंजाबी कहानी में नए प्यार स्थापित करने में योगदान देती है। आरंभ रसाले बारे प्रो. दलजीत कलेर ने महत्वपूर्ण जानकारी दी। स्टेज संचालन की भूमिका प्रो. हरसिमरन कौर और प्रो. गुरविंदर कौर ने निभाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें