पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कैप्टन सरकार के खिलाफ कपड़े उतारकर प्रदर्शन:24 जून से हड़ताल जारी, 13 दिन बाद भी मांगें नहीं मान रही सरकार

भुलत्थ16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भुलत्थ. डेमोक्रेटिक भारतीय लोक दल और डेमोक्रेटिक वर्कर्स यूनियन की ओर से कैप्टन सरकार के खिलाफ गरीब श्रमिकों की मांगों के विरोध में अर्ध नग्न होकर प्रर्दशन किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरमुख सिंह खोसला ने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार से हर वर्ग के लोग दुखी है। पढ़े-लिखे युवा, कर्मचारी, चौकीदार पानी की टंकी पर चढ़कर अपने अधिकार के लिए प्रदर्शन कर रहे है। कैप्टन साहिब गरीब लोगों की मांगों पर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।

इस वजह से गरीब लोग अब 2022 में तानाशाही सिंहासन को उखाड़ फेंकने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। खोसला ने कहा कि हमीरा उद्योग से गलत तरीके से निकाले गए कर्मचारियों को लेकर 31 मई को एडीसी कपूरथला के माध्यम से पंजाब सरकार के नाम ज्ञापन दिया गया था लेकिन मांगपत्र पर न तो सरकार और न ही प्रशासन और न ही हमीरा उद्योग ने कोई ध्यान दिया है।

खोसला ने कहा कि आखिरकार गरीब मजदूरों ने हमीरा उद्योग के खिलाफ अपनी जायज मांगों को लेकर 24 जून से अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी थी। आज प्रदर्शन को लगभग 12/13 दिन बीत चुके हैं। गरीब श्रमिकों की मांगों पर न तो सरकार और न ही जगतजीत उद्योग का प्रबंधन ध्यान दे रहा है। इस मौके पर डेमोक्रेटिक वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष सतीश कुमार शर्मा उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...