पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिअद की रैली:सुखबीर बादल बोले-मुख्यमंत्री बताएं युवाओं और कमजोर वर्ग के लोगों के लिए क्या किया

कपूरथला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंजाब मंगदा है जवाब के तहत बीबी जागीर कौर के हलके में शिअद की रैली

सोमवार को पंजाब मंगदा है जवाब के तहत शिअद की गांव नडाला में रैली का आयोजन किया गया। रैली में पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान सुखबीर सिंह बादल विशेष तौर पर पहुंचे। सुखबीर का निशाना पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर ही रहा। बादल ने कहा कि वह किसानों, नौजवानों और कमजोर वर्गों के लिए किया एक काम बताए। जो व्यक्ति कभी अपने फार्म हाऊस से बाहर ही नहीं निकला हो, उससे लोग या प्रदेश क्या आस रख सकते है। लोगों के लिए कुछ करने की बजाए मुख्यमंत्री शराब और रेत माफिया तथा मुख्तयार अंसारी जैसे गैंगस्टरों को खुली छूट देकर राज्य को लूटने में व्यस्त है।

पंजाब सरकार 2.80 पैसे प्रति यूनिट की दर से बिजली खरीद रही है और 9 रुपए प्रति यूनिट उद्योगों और 8 रुपए से अधिक यूनिट घरेलू उपभोक्ताओं को बेच रही है। रैली में संभावना थी कि सुखबीर बादल दूसरी रैलियों के तहत हलका भुलत्थ से भी उम्मीदवार की घोषणा करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बादल ने कहा कि कांग्रेसियों ने अवैध शराब बनाकर और रेत माफियां से मिलकर सरकारी खजाने के हजारों-करोड़ों रुपए लूट लिए हैं। कांग्रेसी नेताओं के खास लोग राज्य में अवैध शराब की फैक्ट्रियां चलाने के लिए जिम्मेदार हैं। इस तरीके से राजस्थान व जम्मू से आए बाहरी लोगों ने कांग्रेसी विधायकों से मिलकर रेत माफिया बनाया है। जिसने सरकारी खजाने के 2 हजार करोड़ रुपए लूट लिए। जहां राज्य को आबकारी राजस्व की आमदन का 6500 करोड़ रुपए का घाटा पड़ा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें