पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:आतंकी पन्नू की मुहिम को ब्रिटेन की ओर से समर्थन न देने का किया स्वागत

फगवाड़ा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शिवसेना अखंड भारत की बैठक राष्ट्रीय प्रधान अजय मेहता की अध्यक्षता में हुई। इसमें खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की ओर से पंजाब को देश से अलग करने के लिए चलाई जा रही मुहिम को कनाडा के बाद अब ब्रिटेन की ओर से भी समर्थन नहीं देने के फैसले का स्वागत किया। गौरतलब है कि कनाडा की ओर से इस रेफरेंडम को मान्यता न दिए जाने के एक हफ्ते के भीतर अब यूके ने भी साफ किया कि ब्रिटेन की सरकार इस तरह के किसी रेफरेंडम में शामिल नहीं है। कुछ दिन पहले कनाडा की सरकार और विदेश मंत्रालय ने साफ किया था कि वह सिख फॉर जस्टिस के रेफरेंडम को मान्यता नहीं देती।

भारत सरकार पहले ही सिख फॉर जस्टिस नामक संगठन को आतंकी संगठन घोषित कर चुकी है और गुरपतवंत सिंह पन्नू को भी भारत के ग्रह विभाग की ओर से आतंकवादी घोषित किया जा चुका है। श्री मेहता ने भारत सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द विदेश में बैठ कर भारत विरोधी अभियान चलाने वाले इन आतंकवादियों को जल्द से जल्द भारत लाकर सख्त से सख्त सजा दी जाए। इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव अनिल गोयल, पंजाब उप प्रधान राकेश शर्मा उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें