पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भगौड़ा दौड़ा:कोर्ट से भागा नशा तस्कर निकला था पॉजिटिव, दोबारा टेस्ट को लाई थी पुलिस

कपूरथलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • संपर्क में आए 31 मुलाजिमों को घर में कैद कराने वाला भुलत्थ अस्पताल से हुआ फरार
  • आरोपी की तलाश जारी जल्द पकड़ लेंगे: एसपीडी

पंजाब और महाराष्ट्र में एनडीपीएस एक्ट के कई मामलों में भगौड़ा तीन साल से पुलिस के लिए सिरदर्दी बना हुआ है। तीन साल बाद पकड़ा गया तो 3 दिन बाद फिर से मुसीबत बन गया। वह कोरोना पॉजिटिव निकला, संपर्क में आई दो महिला जज, डीएसपी, एसएचओ समेत 31 मुलाजिमों की सैंपलिंग हुई, रिपोर्ट निगेटिव आई। इलाज जालंधर में हुआ। 18 दिन बाद पुलिस जेल छोड़ने से पहले फिर से कोरोना सैंपल करवाने लाई तो वह पेशाब के बहाने भुलत्थ अस्पताल से बाथरूम का शीशा तोड़कर भाग गया। पुलिस उसे पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। 

आरोपी धर्मेंद्र उर्फ परमिंदरपाल आलमपुर बक्का करतारपुर का रहने वाला है। सुभानपुर पुलिस को 2017 से एनडीपीएस एक्ट के मामले में वांछित था। महाराष्ट्र में भी उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। दोनों राज्यों की पुलिस को फर्जी पहचान-पत्र दिखाकर चकमा दे रहा था।  इधर, एसपीडी मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि आरोपी की तलाश जारी है। जल्द ही उसे पकड़ लेंगे।

सिविल अस्पताल भुलत्थ के एसएमओ देस राज भारती ने कहा कि हवालाती पॉजिटिव था। उसे जेल में शिफ्ट करना था। पुलिस उसे सिमटम देखने के लिए बुधवार देर शाम भुलत्थ अस्पताल में कोरोना टेस्ट करवाने पहुंची थी। जहां उसका सैंपल लिया जाना था, उसके पास ही बाथरूम था। हवालाती पेशाब के बहाने बाथरूम में गया। जहां जाते ही उसने अंदर से चिटकनी लगा ली। पुलिस कर्मी गेट के बाहर उसका इंतजार करते रहे। काफी समय बाहर नहीं आया तो मुलाजिमों ने धक्का देकर गेट खोला तो हवालाती अंदर नहीं था।

वह बाथरूम का शीशा तोड़ कर भाग गया। अब तो उसका टेस्ट लेने की भी जरूरत नही थी क्योंकि मरीज को तंदुरूस्त होने पर ही आइसोलेशन से डिस्चार्ज किया जाता है। धर्मेंद्र उर्फ परमिंदरपाल निवासी आलमपुर बक्का करतारपुर साल 2017 से एनडीपीएस एक्ट के मामले में भगौड़ा था। 9 जून को सुभानपुर पुलिस को सूचना मिली कि वह बेगोवाल साइड से मोटरसाइकिल पर आ रहा है। पुलिस ने चौक में नाकेबंदी कर उसे पकड़ लिया। मौके पर उससे पंजाब और महाराष्ट्र के जाली कागजात से तैयार फर्जी आईडी भी बरामद हुई।

वार्ड नंबर 13 के पूर्व पार्षद के परिवार के पांच सदस्य कोरोना पॉजिटिव

विधायक राणा गुरजीत सिंह के कार्यालय सचिव के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके क्लोज कांटेक्ट वार्ड नं. 13 के पूर्व पार्षद दविंदरपाल सिंह हंसपाल का परिवार भी कोरोना पॉजिटिव आया है। पूर्व पार्षद के परिवार के 5 सदस्यों समेत वीरवार को शहर से 6 नए केस सामने आए हैं। इसमें में एक दुबई से लौटा हुआ 50 वर्षीय व्यक्ति भी शामिल है। सभी को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है। इससे पहले पूर्व पार्षद की 29 जून को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट सामने आई थी। अभी उनका इलाज चल रहा है।

अब उसका परिवार भी कोरोना पॉजिटिव  आया है। बता दें कि विधायक राणा गुरजीत सिंह का कार्यालय सचिव मनप्रीत सिंह मांगट 26 जून को कोरोना पॉजिटिव आया था। सेहत विभाग ने विधायक राणा गुरजीत सिंह और उसके कार्यालय में तैनात और पार्टी के वर्करों समेत 24 लोगों की सैंपलिंग की थी। कार्यालय सचिव के क्लोज कांटेक्ट 6 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसमें विधायक का पूर्व सचिव और शहर के पूर्व पार्षद भी शामिल थे। अब रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि पूर्व पार्षद के परिवार के 5 सदस्य कोरोना पॉजिटिव हैं। इसमें एक 50 वर्षीय व्यक्ति, 43 वर्षीय महिला, 16 वर्षीय युवक, 12 वर्षीय युवक और एक 42 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव शामिल है। सभी को पूर्व पार्षद से ही कोरोना होने का संदेह है। यह लोग अब तक कितने लोगों के संपर्क में आए हैं, इसका पता लगाने के लिए सेहत विभाग की टीमें जुट गई हैं। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें