पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हमला:घर में घुसकर हमला बेटों सहित बाप जख्मी

कपूरथला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 6 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज, फरार

थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने दुकान के आगे मस्ती करने से रोकने पर गुस्साएं लड़कों ने जबरन घर में घुस कर बाप-बेटों पर हमला कर जख्मी करने व तोड़फोड़ करने के आरोप में 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। बूटा सिंह निवासी गांव डल्ला ने बताया कि वह और उसके लड़के ताशपुर चौक में बिल्डिंग मटीरियल की दुकान करते हैं। 9 अक्टूबर की रात को करीब 9 बजे वह अपने परिवार के साथ खाना खाकर घर के प्रांगण में बैठे हुए थे। घर के बाहर लव उर्फ खतरी, करनदीप सिंह उर्फ कन्नू, रोहित, गोरा निवासी गांव डल्ला, आकाश निवासी जक्कोपुर खुर्द जालंधर व हरमनदीप सिंह निवासी डोमाना जालंधर 3-4 मोटरसाइकिलों पर आए। सभी के तेजधार दातर, बेसबैट और हथियार पकड़े हुए थे।

सभी हमलावर जबरन घर में घुस आए और उसपर व उसके लड़कों पर हमला कर घर में तोड़फोड़ की। रंजिश का कारण यह है कि वह उक्त सभी लड़कों को अपनी दुकान के सामने मस्ती करने से रोकता था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें