पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मौत की सिरिंज:मुंह से झाग निकल रहा था, बाजू में लगी थी सिरिंज, संदिग्ध हालात में नशे से युवक की मौत

कपूरथला7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुरानी जेल रोड पर मिले शव की नहीं हुई शिनाख्त - Dainik Bhaskar
पुरानी जेल रोड पर मिले शव की नहीं हुई शिनाख्त

मंगलवार की बीती देर रात युवक की नशे से संदिग्ध हालात में मौत हो गई। युवक मृत हालत में पुरानी जेल के पास सीवरेज की खाली पाइप में पड़ा हुआ था। युवक के मुंह से झाग निकल रही थी। बाजू में सरिंज भी लगी हुई थी। लोगों ने वीडियो वायरल कर दी। पुलिस मौके पर पहुंची।

मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बुधवार दोपहर बाद मृतक की पहचान वायरल हुई वीडियो के आधार पर कुछ लोगों ने की है। संबंधित पुलिस थाना सिटी के एसएचओ सुरजीत सिंह पत्तड़ का कहना है कि अभी लाश की पहचान नही हो पाई है। गांव सिधवां दोनां से किसी का फोन आया था जो वीरवार को लाश की शिनाख्त करेंगे। इसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

जेल के पास सीवरेज की पाइप नशेड़ियों का अड्‌डा

फोटो में आप देख सकते हैं कि युवक की बाजू में सरिंज लगी हुई है और मुंह से झाग निकल रही है। लोगों के मुताबिक युवक ने नशे की ओवरडोज ली हुई थी। उसन हाथ में भी कुछ पकड़ा हुआ था। इससे उसकी मौत हो गई। भीड़ में मौजूद किसी वीडियो बनाकर पहचान के लिए वायरल कर दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उक्त क्षेत्र में खाली पड़ी सीवरेज की पाइप नशेड़ियों का अड्‌डा बनी हुई है। नशा करने वाले लोग रात के समय इसमें बैठ कर नशा करते हैं। बता दें कि मंगलवार देर रात पुरानी जेल के पास सीवरेज की खाली पाइप में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक मृत मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।

खबरें और भी हैं...