पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तलाश जारी:छात्रा को जबरन घर ले गया चचेरे भाई संग मिलकर किया दुष्कर्म, दोनों फरार

कपूरथला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

कपूरथला निवासी एक महिला ने उसकी नाबालिग 9वीं कक्षा की छात्रा से जबरन घर ले जाकर दुष्कर्म करने के आरोप में गांव बिशनपुर अराईयां निवासी दो युवकों पर आईपीसी की धारा 376, 342, 34 आईपीसी तथा 4 प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रर्न फ्राेम सेक्सल ओफेन्सैस एक्ट 2012, 2019 के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं।

कपूरथला निवासी महिला ने थाना कोतवाली पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बुधवार 5 मई को किसी काम से घर से बाहर थी। जब वापस लौटी तो उसकी नाबालिग 13 वर्षीय बेटी घर पर मौजूद नहीं थी। वह उसे ढूंढते हुए घर से निकली। जब वह मिट्‌ठू की हवेली के पास पहुंची तो उसे गांववासी बलदेव सिंह मिल गया उसने बताया कि उसकी बेटी को गली में देखा है। जब वह गली में पहुंची तो उसकी बेटी सहमी हुई आ रही थी।

घर जाकर बेटी ने बताया कि वह जब इस गली से घर की ओर आ रही थी उसे रास्ते में मिटठू पुत्र बब्बू उसे जबरन घर ले गया। जहां पहले से ही उसके चाचे का लड़का रिक्की पुत्र तरसेम दोनों निवासी बिशरपुर अराईयां मौजूद था। दोनों ने उसके साथ उससे दुष्कर्म किया। पुलिस ने नाबालिग की माता की शिकायत पर दोनों आरोपियों पर केस दर्ज किया है। दोनों को पकड़ने के लिए उनके घर में छापेमारी गई तो दोनों फरार थे। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...