पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:रेगुलर करने के लिए फार्मासिस्टों का धरना 26वें दिन भी रहा जारी

कपूरथला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फार्मासिस्टों व दर्जा-4 मुलाजिमों ने सेवाएं रेगुलर करवाने के लिए मंगलवार को 26वें दिन भी एडीसी (विकास) एसपी आंगरा के कार्यालय के समक्ष जिला स्तरीय  धरना दिया। इस दौरान फार्मासिस्ट और दर्जा-4 मुलाजिमों ने पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।  रूरल फार्मेसी अधिकारी एसोसिएशन के जिला प्रधान सुखदेव सिंह ने कहा कि सरकार मुलाजिमों की मांगों को लेकर जानबूझ कर टाल-मटोल की नीति अपना रही है। उन्होंने फार्मासिस्टों की ओर से कैप्टन सरकरा की ओर से  शांतमयी ढंग से अधिकारों की प्राप्ति के लिए किए जा रहे धरनों पर लगाई रोक को तानाशाही फैसला करार दिया।  

इसके तहत अलग-अलग पड़ाव के तहत फार्मासिस्ट और दर्जा-4 मुलाजिम खुद अपनी गिरफ्तारियां देंगे। उन्होंने कहा कि बहुत की शर्म की बात है कि सरकार फार्मासिस्टों को उनके अधिकार देने की बजाए डंडे के जोर पर संघर्ष को दबाना चाहती है।उन्होंने कहा कि फार्मासिस्टों और पंचायत मंत्री के बीच पिछले समय के दौरान हुई मीटिंगों में मंत्री तृप्त राजिंदर बाजवा ने खुद इस बात को स्वीकार करते हुए वायदा किया था कि इस समय महामारी में फार्मासिस्ट सबसे आगे होकर ड्यूटियां कर रहे हैं।   उन्होंने सरकार से मांग की है कि जल्द मुलाजिमों को रेगुलर किया जाए। इस अवसर पर सुरिंदर कुमार, जसपाल सिंह, कुलदीप लाल, मनजीत सिंह, दिनेश, मनप्रीत सिंह, चरणजीत सिंह, किरणदीप कौर, ममता, चरणजीत के अलावा अन्य मौजूद थे। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें