आत्महत्या:पत्नी के अवैध संबंधों से तंग आकर पति द्वारा आत्महत्या करने का मामला, आरोपी पत्नी माधोझंडा बस अड्‌डे से गिरफ्तार

कपूरथला21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 13 वर्ष बाद उसका भाई घर आया तो उसे उसकी पत्नी के अवैध संबंधों का पता चला

गांव माधोझंडा निवासी एक व्यक्ति 13 वर्ष तक विदेश से लौटा तो पता चला कि पत्नी किसी अविवाहित युवक से अवैध संबंध बनाए हुए हैं। समझाने का प्रयास किया पर नहीं मानी तो तंग आकर पति ने जहर खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। थाना सदर पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ आत्म हत्या के लिए मजबूर करने के लिए केस दर्ज कर लिया। आरोपी युवक को वीरवार को काबू कर लिया था जबकि फरार होने का प्रयास कर रही पत्नी को पुलिस ने शुक्रवार शाम माधोझंडा के बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया है। थाना सदर के एसएचओ गुरदयाल सिंह व जांच अधिकारी लखविंदर सिंह ने बताया कि वीरवार को पुलिस को मृतक के भाई ने सूचना दी कि उसकी भाभी जो 10 वर्षीय बेटी और 7 वर्षीय बेटे की मां है के संबंध 26 वर्षीय अविवाहित युवक राजिंदर सिंह उर्फ जिंदू निवासी गांव तोगांवाल के साथ बन गए।

13 वर्ष बाद उसका भाई घर आया तो उसे उसकी पत्नी के अवैध संबंधों का पता चला। तंग आकर उसके भाई ने जहर खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने आरोपी राजिंद्र सिंह उर्फ जिंदू को काबू कर लिया, परंतु आरोपी पत्नी हरप्रीत कौर पुलिस को लगातार चकमा दे रही थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए गांव की घेराबंदी की हुई थी। शुक्रवार शाम वह माधोझंडा के बस अड्डे पर भागने के प्रयास में बस में चढ़ने का प्रयास कर रही थी तो लेडीस पुलिस की मदद से उसे काबू कर लिया। पूछताछ में आरोपी की पत्नी ने कबूल कि उसका पति विदेश में था। गांव तोगांवाल निवासी 26 वर्षीय युवक राजिंदर सिंह उर्फ जिंदू अविवाहित था। इस कारण दोनों में अवैध संबंध बन गए थे। वह एक दूसरे से अलग नहीं होना चाहते थे। पुलिस ने महिला को आगामी पूछताछ के लिए अदालत में पेश किया। न्यायधीश ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...