पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ऩडाला पुलिस को सौंपा:कोर्ट में पेशी से लौट रहे दो आरोपी गाड़ी का दरवाजा खोल फरार, देर शाम पकड़े

कपूरथला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों के खिलाफ केस दर्ज, कार्रवाई पूरी कर ऩडाला पुलिस को सौंपा

नडाला चौकी में लूट के मामले में काबू किए गए दो आरोपी शनिवार शाम अदालत में पेशी से वापस आते समय पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। एएसआई ने आरोपियों के भागने की खबर संबंधित थाना सिटी पुलिस को दी। थाना सिटी पुलिस ने शनिवार देर रात देवी तालाब के पास से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना सिटी में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

दोनों आरोपियों को कागजाती कार्रवाई के बाद नडाला पुलिस को सौंप दिया गया। थाना सिटी में तैनात एएसआई कुलविंदर सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर को नडाला पुलिस चौकी के एएसआई लखवीर सिंह निवासी बरियार लूट के मामले में दो आरोपियों को अदालत में पेश करने के लिए निजी गाड़ी में लाए थे। शाम के समय जब अदालत से पेशी भुगतकर और सिविल अस्पताल कपूरथला से मेडिकल करवाकर गाड़ी में ले जाया जा रहा था। जब बस अड्डा कपूरथला के पास गाड़ी पहुंची तो आरोपी गाड़ी का पिछला दरवाजा खोलकर फरार हो गया।

देवी तालाब के पास दोनों आरोपियों को पकड़ा

एएसआई कुलविंदर सिंह ने देर रात देवी तालाब के पास दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों की पहचान गुलाब उर्फ अमीर खां, तिलका उर्फ बुल्ला मोहल्ला शिव कॉलोनी मेहताबगढ़ के रूप में हुई है। लूट के मामले में फरार चल रहे आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा था।

खबरें और भी हैं...