पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बेकाबू मोटरसाइकिल पेड़ से टकराई, हेलमेट न पहने होने के कारण सिर पर चोट लगने से 2 युवकों की मौत

कपूरथलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हादसा इतना भीषण था कि बाइक की टक्कर से पेड़ की परत उतर गई

शनिवार देर रात ढिलवां की दाना मंडी के पास बेकाबू बाइक पेड़ से टकरा गई, इससे बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। राहगीरों ने उन्हें उपचार के लिए कपूरथला के सिविल अस्पताल पहुंचाया। ड्यूटी डॉक्टर ने बाइक चला रहे युवक को मृत करार दे दिया जबकि पीछे बैठे युवक की हालत गंभीर बताकर जालंधर रेफर कर दिया।

अस्पताल पहुंचे ही उसने भी दम तोड़ दिया। थाना ढिलवां पुलिस ने दुर्घटनास्थल पर पहुंच कर क्षतिग्रस्त वाहन कब्जे में लेकर दुर्घटना के कारण की जांच शुरू कर दी है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला के शव गृह में रखवा दिया है। मृतकों की पहचान 18 वर्षीय राहुल ढिल्लों पुत्र अमरीक सिंह ढिल्लों निवासी पत्ती रामू की ढिलवां और 17 वर्षीय अरफान पुत्र दिलशाद निवासी ढिलवां मूल निवासी गांव नांगल सहारनपुर यूपी के रूप में हुई है।

जांच अधिकारी एएसआई परमजीत सिंह ने बताया कि दोनों युवक अड्डा मियानी बाकरपुर से शनिवार रात बाइक नंबर पीबी-09-एजे-2551 पर घर लौट रहे थे। जब दाना मंडी के पास पहुंचे तो बाइक बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। ड्यूटी डॉक्टर ने बाइक चला रहे अरफान को मृत करार दे दिया, जबकि जख्मी ढिल्लों को उसके परिजन जालंधर के सत्यम अस्पताल ले गए।

अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। एएसआई परमजीत सिंह ने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और पेड़ की पहली पर्त भी उतर गई। दोनों के सिर में गंभीर चोट आई। अधिक खून बहने से उनकी मौत हुई। उन्होंने कहा कि यदि बाइक चालक और पीछे बैठे युवक ने हेलमेट पहना होता तो जान बच सकती थी। टक्कर के बाद दोनों के सिर पेड़ से जा टकराए, जिससे मौत हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें