स्कीम:किसान कर्ज राहत योजना के तहत विधायक ने 213 को 43 लाख व 147 लाभर्थियों को 35 लाख रुपए के चेक दिए

कपूरथला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार्यक्रम में विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए

किसान कर्ज राहत योजना के तहत खेत-मजदूर किसानों के कर्ज माफ करने की योजना शुरू की गई है। इसके तहत सहकारी सोसायटी गांव निहालगढ़ व गांव जगतपुर जट्टां के कर्जधारों को चेक वितरित किए गए। बुधवार को गांव आठोली में द बहु-उद्देश्यी सहकारी कोऑपरेटिव सोसायटी का मुनाफा वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए।

विधायक धालीवाल की ओर से कार्यक्रम के दौरान गांव निहालगढ़ व गांव जगतपुर जट्टां के कर्जधारों को पंजाब सरकार की ओर से जारी किए गए कर्जमाफी के चेक वितरित किए। विधायक धालीवाल ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से खेत मजदूरों और भूमिहीन किसानों की कर्जमाफ किए जा रहा है। स्कीम का फगवाड़ा के सैंकड़ों किसानों व मजदूरों का लाभ होगा। उन्होंने कहा कि गांव जगतपुरा जट्टा की सोसायटी के 213 लाभर्थियों को करीब 43 लाख रुपए और गांव निहालगढ़ सोसायटी के 147 लाभर्थियों को करीब 35 लाख रुपए की कर्जा माफी के चेक सौंपे गए। इस मौके पर ब्लॉक समिति के चेयरमैन गुरदयाल सिंह भुल्लाराई, पप्पी परमार, जीत राम पूर्व चेयरमैन, बोबी ठक्करकी, कुलदीप सिंह, कालू रानीपुर, एआरओ सीमा, तीर्थ सिंह, कुलविंदर सिंह सरंपच अठौली, मेजर सिंह प्रधान कोआपरेटीव सोसायटी, टोनी नंंबरदार, रेशम सिंह उपस्थित थे।

विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल ने गांव अठौली की सहकारी कोऑपरेटिव सोसायटी के सदस्यों को मुनाफा भी वितरित किया गया। विधायक धालीवाल की ओर से द अठौली बहु-उद्देश्यी सहकारी सभा लिमिटड अठौली के सदस्यों को 31 मार्च 2019 के मुनाफा वितरित किया गया। विधायक ने बताया कि सभा की ओर से करीब कुल 1 करोड़ 28 लाख 39 हजार का मुनाफा आर्जित किया गया है। उनकी ओर से सदस्यों को 20 प्रतिशत मुनाफा जोकि 7 लाख 63 हजार रुपए बांटा गया है।

खबरें और भी हैं...