पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टक्कर:वाहन ने स्कूटी सवार दंपती समेत दो बच्चों को मारी टक्कर, पत्नी की मौत

कपूरथला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कपूरथला-सुल्तानपुर लोधी मार्ग पर गांव खैड़ा मंदिर के पास वाहन और स्कूटी में टक्कर होने से दंपती और उनके जुड़वा बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। राहगीरों ने उन्हें सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां डयूटी डाक्टर ने पत्नी को मृत करार दे दिया जबकि उसके पति और जुड़वा बच्चों का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आरोपी वाहन चालक अंधेरे में फरार

मृतका की पहचान 36 वर्षीय सीमा पत्नी बुद्ध सिंह निवासी गांव बिहारीपुर सुल्तानपुर लोधी के रूप में हुई है। मृतका की बहन मनप्रीत कौर ने बताया कि उसका जीजा बुद्ध सिंह और बहन दो जुड़वा 7 वर्षीय गुरवीर सिंह और गुरदत्त सिंह के साथ जालंधर के गांव नानू मालिक लोहियां नजदीकी रिश्तेदारों को मिलकर मैस्ट्रो स्कूटी पर गांव बिहारीपुर लौट रहे थे। गांव खैड़ा मंदिर के समीप पहुंचे तो कार और स्कूटी में टक्कर हो गई, इससे चारों घायल हो गए। ड्यूटी डॉक्टर ने सीमा रानी को मृत करार दे दिया। दुर्घटना रविवार शाम 6:30 बजे के करीब हुई। अंधेरे में अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें