पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मतदान:नगर निगम चुनाव में मतदाता उम्मीदवार की छवि को देखकर करें मतदान : प्यारा लाल

कपूरथला14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जाति-धर्म, क्षेत्रवाद आदि की भावना को दूर रखते हुए विकास के लिए बहुमूल्य वोट आवश्यक दें। हर किसी का वोट इस चुनाव में बड़ी कीमत रखता है। लोगों का सही चुनाव ही जिले को विकास की ओर ले जाएगा। अच्छा मेयर चुनना आप सभी का नैतिक कर्तव्य है। चुनाव में वोट डालकर आप जिले के जिम्मेदार नागरिक के साथ न्याय कर सकते हैं। आप न सिर्फ अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे बल्कि मत उन्हें ही देंगे, जो वास्तव में आपके सुख दुःख का साथी हो, जो वार्ड के लोगो के हित में काम कर सकता हो। यह बात शुक्रवार को शिव सेना (बाल ठाकरे) के प्रदेश उपाध्यक्ष प्यारा लाल ने कहीं। उन्होंने कहा कि हरेक व्यक्ति मतदाता नगर निगम चुनाव में अपने मत का प्रयोग जरूर करें।

ए अपने मताधिकार का प्रयोग करके ही आप अयोग्य और पैसे, शराब का लालच देने वाले प्रत्याशियों को नगर निगम में जाने से रोक सकते हैं। इससे न सिर्फ ईमानदार प्रत्याशी को आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलेगी बल्कि लोकतंत्र को सही दिशा मिल सकेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser