पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आईपीसी की धारा 379-बी के तहत केस दर्ज:फोन छीन भागे तो स्नैचर से भिड़ी छात्रा, एक गिरफ्तार

कपूरथला14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आइलेट्स की क्लास लगाकर पैदल बस स्टैंड जा रही छात्रा से मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने मोबाइल छीन लिया। जैसे ही लुटेरे भागने लगे छात्रा ने उनका मोटरसाइकिल पीछे से पकड़ लिया। मोटरसाइकिल पर बैठे लुटेरे ने छात्रा को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। छात्रा ने लुटेरों का डट कर मुकाबला किया। लोगों की भीड़ को देखकर मोटरसाइकिल चालक मौके से भाग गया जबकि पीछे बैठे युवक को लोगों ने काबू कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लुटेरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379-बी के तहत केस दर्ज कर लिया।

पुलिस फरार हुए दूसरे लुटेरे की तलाश में छापेमारी कर रही है। रमनदीप कौर ने बताया कि वह रोज एवेन्यू स्थित डेस्टीनेशन प्वाइंट से आइलेट्स की क्लास लगाकर पैदल बस स्टैंड जा रही थी,तो उसने अपनी बहन को फोन लगा दिया। इतने में पीछे से आए मोटरसाइकिल सवार युवक मेरा फोन झपटकर छीन भागने लगे तो उसने उनका मोटरसाइकिल पकड़ लिया।

मोटरसाइकिल के पीछे बैठा युवक उसे थप्पड़ मारने लगा। आसपास के लोगों ने मोटरसाइकिल पर बैठे युवक को काबू कर लिया जबकि मोटरसाइकिल चालक मौके से भागने में सफल हो गया। एएसआई ईशर प्रशाद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पूछताछ में अपना नाम सुखविंदर सिंह उर्फ सुक्खा बताया जबकि फरार हुए आरोपी की पहचान सोनू निवासी मेहताबगढ़ के रुप में हुई है।

खबरें और भी हैं...