पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केस दर्ज:युवकों नेे मोबाइल छीना तो छात्रा ने बाइक पकड़ी, लोगों ने मौके पर दबोचा

कपूरथला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रोज एवन्यू स्थित डेस्टीनेशन प्वाइंट से लाइलेट्स की क्लास लगाकर अपने घर जाने के लिए पैदल बस स्टैंड जा रही एक छात्रा से मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने मोबाइल छीन लिया। जैसे ही लुटेरे भागने लगे छात्रा ने उनका मोटरसाइकिल पीछे से पकड़ लिया। मोटरसाइकिल के पीछे बैठे लुटेरे ने छात्रा को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। छात्रा ने लुटेरों का डट कर मुकाबला किया। लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। लोगों की भीड़ को देख कर मोटरसाइकिल चालक मौके से भाग गया जबकि पीछे बैठे युवक को लोगों ने काबू कर लिया और थाना सिटी पुलिस को सूचित किया। थाना सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लुटेरे को काबू किया और थाने ले गई।

जहां पुलिस ने दोनों लुटेरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379-बी के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस फरार हुए दूसरे लुटेरे की तलाश में छापेमारी कर रही है। रमनदीप कौर निवासी गांव घुग्ग बेट ने बताया कि वह 13 सितंबर को दोपहर 3 बजे रोज एवेन्यू स्थित डेस्टीनेशन प्वाइंट से लाइलेट्स की क्लास लगाकर पैदल बस स्टैंड जा रही थी। जब वह आहूजा स्वीट श़ॉप के पास पहुंची तो उसने अपनी बहन को फोन लगा दिया। मोटरसाइकिल पर दो युवक आए और मेरा फोन झपटकर छीन लिया। जब वह भागने लगे तो उसने उनका मोटरसाइकिल पकड़ लिया।

मोटरसाइकिल के पीछे बैठा युवक उसे थप्पड़ मारने लगा। आसपास के लोगों ने देखा तो भीड़ जमा हो गई। लोगों ने मोटरसाइकिल पर बैठे युवक को काबू कर लिया जबकि मोटरसाइकिल चालक मौके से भागने में सफल हो गया। एएसआई ईशर प्रशाद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लुटेरे को हिरासत में लिया। पूछताछ में अपना नाम सुखविंदर सिंह उर्फ सुक्खा निवासी गांव ताजीपुर फत्तूढींगा बताया जबकि फरार हुए आरोपी की पहचान सोनू निवासी मेहताबगढ़ के रूप में हुई है।

खबरें और भी हैं...