पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कीरतपुर साहिब पुलिस की बड़ी कार्रवाई:स्कॉर्पियो में 32 पेटी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

कीरतपुर साहिब3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर कौंसिल चुनाव के मद्देनजर जिला पुलिस प्रमुख डॉ. अखिल चौधरी के निर्देश पर पुलिस द्वारा नशा तस्करों की धरपकड़ के लिए शुरू की मुहिम के तहत कीरतपुर साहिब की पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार करके 32 पेटी अवैध शराब की है।

थाना प्रमुख इंस्पेक्टर सनी खन्ना ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 1:15 बजे एएसआई बलबीर चंद के नेतृत्व में एएसआई दिनेश कुमार, हवलदार कुलबीर सिंह, हवलदार संदीप कुमार और हवलदार अजय कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मी संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग के सिलसिले में लोहंड खड्ड के करीब नहर की पटरी से बुंगा साहिब की तरफ जा रहे थे।

रास्ते में गांव डाढ़ी के करीब सामने से आ रही एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी के चालक ने पुलिस पार्टी को देखकर अचानक गाड़ी रोक ली। इसके बाद शक होने पर पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 32 पेटी शराब बरामद की।

पुलिस ने स्कॉर्पियो सवार गुरदेव सिंह पुत्र सीताराम निवासी गांव जल्लोवाल पुलिस स्टेशन पिंजोर और मनजिंदर सिंह पुत्र सुखविंदर सिंह गांव बसौला थाना पिंजोर को गिरफ्तार करके एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। एएसआई बलबीर चंद ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश करके 1 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें