पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस:युवती को बहला-फुसलाकर ले जाने के मामले में 6 युवकों पर केस

कीरतपुर साहिब10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कीरतपुर पुलिस द्वारा नाबालिग युवती को बहला-फुसलाकर घर से ले जाने वाले 6 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पुलिस चौकी भरतगढ के इंचार्ज एस आई बलबीर सिंह ने कहा कि नाबालिग लड़की द्वारा एसआई स्वाती धीमान को दिए गए बयानों में उसने बताया कि सोमवार सुबह वह अपने घर का कामकाज कर रही थी तो इसी दौरान सुबह 7 बजे उसे हैप्पी निवासी मियांपुर हंडूर थाना कीरतपुर साहिब ने फोन करके घर से बाहर बुलाया और वहां से हैप्पी जबरदस्ती मुझे अपने मोटरसाइकिल पर बैठाकर कीरतपुर साहिब ले आया। कीरतपुर साहिब पहुंचकर हैप्पी ने अपने किसी दोस्त को फोन किया और थोड़ी ही देर बाद एक सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी में सतनाम, रिक्की, प्रवीण एवं काकू वहां पहुंच गए और मुझे जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया। हैप्पी मोटरसाइकिल कीरतपुर साहिब में ही छोड़कर हमारे साथ गाड़ी में बैठ गया।

इसके चार-पांच घंटे बाद इन सभी लोगों ने मुझे बस स्टैंड ऊना में छोड़ दिया जहां से मैं हैप्पी एवं उसके अन्य दोस्तों के साथ बोलेरो गाड़ी में बैठकर कीरतपुर साहिब तक पहुंची। कीरतपुर साहिब पहुंचकर हैप्पी, मैं व रिक्की गाड़ी में से उतर गए। इसके बाद मैं हैप्पी एवं रिक्की के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर गांव मकोड़ी थाना सदर रूपनगर तक आई और हैप्पी मुझे वहां छोड़कर चला गया। मैंने जीजा को फोन करके मुझे वहां से ले जाने के लिए बुलाया। एसआई बलबीर सिंह ने बताया कि लड़की के बयानों पर थाना कीरतपुर साहिब में हैप्पी सहित सतनाम, काकू, प्रवीण, रिक्की व बिट्टू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser