संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश करते समय:पुलिस ने 53 पेटी अवैध शराब समेत तीन लोग किए गिरफ्तार, पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में किया पेश, एक दिन का मिला रिमांड

कीरतपुर साहिब12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कीरतपुर साहिब पुलिस ने डीएसपी आनंदपुर साहिब रमिंदर सिंह काहलों के नेतृत्व में तीन जगह से 53 पेटी अवैध शराब सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना मुखी कीरतपुर साहिब इंस्पेक्टर सनी खन्ना ने बताया कि पुलिस टीम एएसआई जुझार सिंह के नेतृत्व में संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश के सिलसिले में गश्त करती गांव ताजपुरा की तरफ जा रही थी।

टी प्वाइंट ताजपुरा के करीब पहुंचे तो सामने से स्कॉर्पियो गाड़ी (एच पी 64-2172) आती दिखाई दी। चालक ने पुलिस को देख गाड़ी रोककर पीछे मुड़ने की कोशिश की। पर पुलिस कर्मियों ने गाड़ी को घेर लिया और तलाशी लेकर गाड़ी से 21 पेटी अवैध शराब बरामद की। इसमें चंडीगढ़ में बिक्री योग्य किंग गोल्ड शराब की 14 पेटियां एवं हरियाणा में बिक्री वाली चारली संतरा शराब की 7 पेटियां बरामद हुईं। कार चालक सुरिंदर सिंह उर्फ छिंदा निवासी गांव जोलोवाल खाना पिंजौर जिला पंचकूला हरियाणा को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।

इसी तरह दूसरे मामले में एएसआई केवल सिंह पुलिस पार्टी समेत गांव डाढी के पास नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान सूचना मिली कि विनोद नाम का व्यक्ति चंडीगढ़ से शराब लाकर कीरतपुर साहिब क्षेत्र में अवैध रूप से बेचने का काम करता है। उक्त व्यक्ति आज भी कार नंबर (एचपी 12 एल 9920) में भारी मात्रा में शराब लेकर आ रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने भरतगढ़ की तरफ से आ रही कार को चेकिंग के लिए रोका। पूछताछ में कार चालक ने अपना नाम विनोद निवासी गांव खाडकुआं थाना पिंजोर जिला पंचकूला बताया। कार से 12 पेटियां शराब बरामद हुई।

तीसरे मामले में पुलिस चौकी भरतगढ़ के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर बलबीर सिंह पुलिस पार्टी समेत गश्त करते गांव खरोटा की तरफ जा रहे थे। इस दौरान सामने से कार नंबर (सीएच 03 वाई 5211) आती दिखाई दी। चालक पुलिस को देख घबरा गया। शक होने पर तलाशी लेने पर कार से 20 पेटियां अवैध शराब पकड़ी गई। आरोपी प्रदीप कुमार उर्फ दीप निवासी गांव खेपडा, थाना चमकौर साहिब, रूपनगर को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर सनी खन्ना ने बताया कि तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड मिला है।

खबरें और भी हैं...