पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:बुंगा साहिब के पास ट्राले की टक्कर से स्कूटी सवार गंभीर जख्मी, पीजीआई रेफर

कीरतपुर साहिब3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुरुद्वारा पातालपुरी साहिब चौक के पास ट्रक की टक्कर से एक की मौके पर मौत

गांव बुंगा साहिब में बस स्टैंड के करीब राष्ट्रीय मार्ग पर बुधवार दोपहर करीब 12 बजे एक सड़क हादसे के दौरान एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए पीजीआई रेफर कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार विकास उम्र तकरीबन 35 वर्ष पुत्र बलवंत निवासी ग्राम बठरा डिस्ट्रिक्ट कांगड़ा अपनी बिना नंबर वाली स्कूटी पर कीरतपुर साहिब से रोपड़ की तरफ जा रहा था।

इस दौरान बुंगा साहिब बस स्टैंड के करीब उसकी स्कूटी एक ट्राले के साथ टकरा गई। इसके चलते विकास गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने 108 एंबुलेंस के माध्यम से उसे इलाज के लिए पीएचसी कीरतपुर साहिब पहुंचाया। जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब रेफर कर दिया गया।

वहां पर तैनात डॉक्टरों द्वारा उसे प्राथमिक इलाज देने के उपरांत पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया है। इस संबंध में जब थाना कीरतपुर साहिब की पुलिस से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि एक्सीडेंट के संबंध में उन्हें सूचना मिली थी, जिसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब से पीजीआई भेज कर दिया गया है। वहां से कोई जानकारी आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

गत 12 सितंबर को स्थानीय गुरुद्वारा पातालपुरी साहिब चौक के करीब फ्लाइओवर के नीचे अज्ञात ट्रक की टक्कर से एक की मौके पर मौत हो गई। थाना कीरतपुर साहिब से जांच अधिकारी एएसआई अंग्रेज सिंह ने बताया कि सोमनाथ निवासी गांव जिओवाल थाना कीरतपुर साहिब ने बयान दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि गत 12 सितंबर शाम को एक अज्ञात ट्रक ने सड़क पर जा रहे दिलबाग सिंह निवासी गांव सभर, थाना सदर पट्टी, जिला तरनतारन को टक्कर मार दी।

इसके चलते दिलबाग सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। एएसआई अंग्रेज सिंह ने बताया कि सोमनाथ के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज करके ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है जबकि सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब में मृतक दिलबाग सिंह का पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें