पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभियान:ट्रैफिक पुलिस ने ओवर स्पीड वाहनों के चालान काटे

कीरतपुर साहिब14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ओवरस्पीड वाहनों के चालान काटते एएसआई जसपाल सिंह एवं अन्य।

ट्रैफिक पुलिस कीरतपुर साहिब द्वारा वीरवार को गांव कल्याणपुर व डाढी की सीमा के बीच राष्ट्रीय मार्ग नंबर 21 (205) पर इंटरसेप्टर राडार लगाकर निर्धारित गति से अधिक गति पर चलने वाले वाहनों के चालान काटे गए।

ट्रैफिक इंचार्ज कीरतपुर साहिब एएसआई जसपाल सिंह ने बताया कि जिला पुलिस प्रमुख डॉ. अखिल चौधरी आईपीएस के निर्देशानुसार जिले में यातायात नियमों को प्रभावी रूप से लागू करवाने के लिए विशेष चेकिंग की गई है। इसके लिए इंटरसेप्टर राडार से लैस गाड़ी को तैनात किया है जोकि 1 किलोमीटर से आने वाले वाहन की गति को मापकर इसके बारे में जानकारी प्रदान करता है। इस राष्ट्रीय मार्ग पर चार पहिया वाहनों के लिए 80 किलोमीटर प्रति घंटा की अधिकतम रफ्तार तय की गई है।

इंटरसेप्टर राडार के ऑपरेटर बलकार सिंह ने बताया कि ट्रांसपोर्ट विभाग की यह एक इकलौती इंटरसेप्टर राडार से युक्त गाड़ी है जिसे 15-15 दिन तक अलग-अलग जिलों में तैनात किया जाता है। इसकी सहायता से काफी दूर से ही आने वाले वाहन की रफ्तार के बारे में सही जानकारी मिल जाती है।इस मौके एएसआई कमलजीत सिंह एवं हेड कांस्टेबल बलजिंदर सिंह भी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें