पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तलाश जारी:रॉयल्टी कर्मचारियों पर हमला करने के मामले में दो पकड़े, अदालत से 2 दिन का मिला रिमांड

कीरतपुर साहिब19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीसरा युवक पीजीआई चंडीगढ़ में उपचाराधीन, चौथे की तलाश जारी

बीते दिनों कीरतपुर साहिब क्षेत्र के गांव चंदपुर में रॉयल्टी इकट्ठा करने गए रॉयल्टी ठेकेदार राकेश कुमार चौधरी की कंपनी आरकेसी में काम करने वाले कैशियर सहित कंपनी में काम करने वाले अन्य कारिंदों पर बाइक सवार 4 युवकों द्वारा हमला करने और उनसे कैश लूटने की कोशिश की गई थी।

इस मामले में कंपनी के कैशियर सोहन सिंह के बयानों के आधार पर पुलिस स्टेशन कीरतपुर साहिब में चारों युवकों संदीप कुमार उर्फ टोनी निवासी गांव ताजपुर थाना कीरतपुर साहिब, गुरदीप सिंह निवासी गांव रायपुर पुलिस स्टेशन नूरपुर बेदी, मक्खन सिंह निवासी गांव ढाहां, थाना नूरपुर बेदी एवं आकाश बाली निवासी गांव हरदो हरीपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

एसएसपी डॉ. अखिल चौधरी ने आरोपियों की तलाश के लिए एसपी-डी रूपनगर अजिंदर सिंह के नेतृत्व में पांच टीमें बनाई गई थी, जिनके द्वारा मामले में संलिप्त दो आरोपियों संदीप कुमार उर्फ टोनी एवं आकाश बाली को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को कीरतपुर साहिब पुलिस द्वारा अदालत में पेश किया गया। जहां पर उनका 2 दिन का पुलिस रिमांड दिया गया है।

काबिले गौर है कि उक्त मामले में संलिप्त तीसरा युवक गुरदीप सिंह इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती है, जिस के जख्मी होने के कारणों के बारे में पुलिस द्वारा कुछ स्पष्ट नहीं किया गया। जबकि चौथा आरोपी मक्खन सिंह अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिसकी तलाश में पुलिस की टीमों द्वारा अलग-अलग जगहों पर दबिश की जा रही है।

ये है मामला : बता दें कि कैशियर सोहन सिंह ने पुलिस को बताया था कि 2 जून को वह साथियों सहित रॉयल्टी इकट्ठा करने के बाद चंदपुर जोन में जा रहे थे कि राणा स्टोन क्रैशर के करीब आरोपी गुरदीप सिंह ने उनकी गाड़ी के अगले शीशे पर पत्थर मारा और संदीप कुमार उर्फ टोनी ने रिवाल्वर निकालकर फायर किया जो गाड़ी में लगा। इसके बाद मक्खन सिंह एवं आकाश वाली ने गाड़ी में पड़ा पैसों वाला बैग छीनने की कोशिश की लेकिन गनमैन के बचाव में फायर करने पर चारों आरोपी फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...