पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:दबूड लोअर में नहीं आ रहा पानी, लोग पी रहे खड्‌ड का पानी

कीरतपुर साहिब8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव दबूड अपर के ट्यूवबेल से पीने के पानी की आती है सप्लाई, लोग बोले-अधिकारियों को बताया पर कोई हल नहीं हुआ

(भास्कर न्यूज) चंगर क्षेत्र के गांव दबूड लोअर में 1 हफ्ते से पीने की पानी की निरंतर सप्लाई न आने के कारण हाहाकार मची हुई है। लोगों को खड्ड का गंदा पानी पीना पड़ रहा है। गांव के सरपंच रमनजोत सिंह गोना, पंच जसबीर सिंह, पंच दयाल सिंह, पंच देवी सिंह, पंच अमनप्रीत कौर, पंच जसवंत कौर और अन्य गांववासियों ने बताया कि दबूड अपर में करवाए बोर से उनके गांव में पीने के पानी की सप्लाई आती है।

पिछले 1 हफ्ते से गांव में पानी की निरंतर सप्लाई नहीं आ रही है। इसके चलते वे परेशान हो चुके हैं। लोगों ने बताया कि वे खड्ड का गंदा पानी पीने को मजबूर हैं, जिसके चलते बीमारियां पैदा होने का खतरा है। उन्होंने बताया कि पानी की समस्या को लेकर वे जल सप्लाई एवं सेनिटेशन विभाग के अधिकारियों से भी बात कर चुके हैं लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो पाया है।

उन्होंने डीसी और जल सप्लाई एवं सेनिटेशन विभाग के उच्चाधिकारियों से मांग की कि गांव में पीने के पानी की निरंतर सप्लाई दी जाए। नहीं तो वे संघर्ष करेंगे। इस मौके पर अजायब सिंह, मेवा सिंह, हरनेक सिंह, गुरदीप सिंह, हरपाल सिंह, दविंदर सिंह, अमरजीत सिंह, गुलजार सिंह, निरंजन सिंह, सौदागर सिंह, सुखविंदर सिंह, मनजीत कौर, गुरदेव कौर, दर्शन कौर, शकुंतला देवी, कृष्णा देवी शामिल थीं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें