पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गांव मुग्गोवाल का मामला:घर के बाहर ट्रैक्टर पर ऊंची आवाज में गाने बजाने से राेकने पर मारपीट, दो गंभीर, रेफर

माहिलपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लगाए मारपीट के आरोप

थाना माहिलपुर के तहत गांव मुग्गोवाल में दो परिवारों की डेढ़ माह पहले खेत को जाते रास्ते को ट्रैक्टर चलाकर काटने की रंजिश में रविवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब हुए झगड़े में दोनों परिवारों के 2 व्यक्ति गंभीर घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उन्हें सिविल अस्पताल होशियारपुर रेफर कर दिया गया।

जख्मी लखविंदर सिंह ने बताया कि करीब डेढ़ माह पहले गांव के ही गगनदीप सिंह ने अपने ट्रैक्टर से उसके खेत को जाता रास्ता काट दिया था। जब पूछा तो वह धमकियां देने लगा। उसी दिन से गगनदीप हर रोज उसके घर के आगे ट्रैक्टर पर जाते समय ऊंची आवाज में गाने लगा देता। रविवार दोपहर बाद करीब 1 बजे वह गुरुद्वारा से घर आया तो गगनदीप ने उसके घर के आगे आकर साउंड की आवाज ऊंची कर दी, जिस पर उसने उसको समझाया। इस पर वह ट्रैक्टर को खड़ा कर चला गया और थोड़ी देर बाद किरपान लेकर अपने पिता सरबजीत सिंह को भी साथ ले आया और उसका गेट खड़काने लगे। गेट खाेलते ही गगनदीप ने तलवार से उस पर हमला कर दिया।

एसएचओ बोले-एमएलआर आने के बाद करेंगे कार्रवाई

सिविल अस्पताल माहिलपुर में भर्ती सरबजीत सिंह ने बताया कि दोपहर 1 बजे के करीब उसका बेटा खेत में हल चलाकर ट्रैक्टर पर अपने घर आ रहा था। जब वह लखविंदर सिंह के घर के नजदीक आया ताे उसने उसका ट्रैक्टर घेर लिया और धमकियां देने लगा। वह ट्रैक्टर वहां छोड़ कर अपने घर चला गया और उसकाे सारी बात बताई। इस पर वह गगनदीप को घर छोड़कर खुद ट्रैक्टर लेने चला आया। जब वह लखविंदर सिंह के घर के पास पहुंचा ताे उसने उसपर तेजधार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया। उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल माहिलपुर लाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत को गभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद होशियारपुर रेफर कर दिया गया।

घल्लूघारा दिवस के चलते अभी उनकी स्पेशल ड्यूटी लगी है। जब उनके पास एमएलआर आ जाएगी तो उसके बाद घायलों के बयान लेकर बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
-सतविंदर सिंह, एसएचओ थाना माहिलपुर

खबरें और भी हैं...