ओवरलोड टिप्परों से सड़कों पर गड्ढे:लोगों ने ट्रैफिक जाम कर की नारेबाजी, एक सप्ताह का अल्टीमेटम; सड़कों की मरम्मत न होने पर मुख्य चौक पर धरना देने की दी चेतावनी

माहिलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

माहिलपुर शहर के दुकानदारों एवं राहगीरों ने ओवरलोड टिप्परों से पड़े गड्ढों से परेशान होकर अमरजीत सिंह भिंदा की अगुवाई में जेजों रोड पर शहीदां गेट के नजदीक ट्रैफिक जाम कर पंजाब सरकार एवं पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। एसएचओ माहिलपुर सतविंदर सिंह धालीवाल ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर जल्द ही इस समस्या का हल निकालने का आश्वासन देकर प्रदर्शनकारियों को शांत कर ट्रैफिक चालू करवाया। इस मौके मौजूद अमरजीत सिंह भिंदा, राज कुमार राजू, बलवीर सिंह संधू, हरजिंदर सिंह, डॉ. वरुण सहोता, नरिन्द्र मोहन निंदी आदि ने कहा कि माहिलपुर से जेजों और कोटफतूही सहित माहिलपुर की सड़कों में विभिन्न स्थानों पर ओवरलोड टिप्परों से बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। इनका पक्का समाधान करने की बजाए पत्थर और मिट्टी डालकर काम चलाया जा रहा है।

लेकिन इस मिट्टी के पत्थर से राहगीरों को धूल के अलावा कुछ नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि सरकारें सिर्फ विकास के लिए नारे लगा रही हैं लेकिन हकीकत इसके उलट है। दुकानदारों का कहना है कि गलियों में ओवरलोड टिप्परों से उड़ रही धूल और बिखरे पत्थरों से दुकानदार एवं राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी कि यदि एक सप्ताह के अंदर सड़कों की मरम्मत न हुई तो माहिलपुर के मुख्य चौक पर धरना देकर ट्रैफिक जाम किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

इस मौके पर चेतन गर्ग, मनीष बंसल, दीपक कुमार, प्रीत कुमार, शानू राणा, शापल सेठी, बलवंत सिंह भट्टी, सोढ़ी सिंह, प्रीत सिंह, सोनू सहोता, बलवीर सिंह मंदर, राहुल बंसल, राजवीर सिंह, संजीव कुमार, भूपिंदर सिंह, हरजिंदर सिंह , सलमान खान, संदीप कुमार केंडोवाल, सुरजीत सिंह, सोढ़ी राम, हैप्पी कुमार, हरजिंदर सिंह कोठी, सहित अन्य दुकानदार, राहगीर व क्षेत्र के निवासी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...