पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाइक चुराने वाला शातिर पकड़ा:चोरी की बाइक वाॅशिंग करवाने पहुंचा युवक, मालिक ने टंकी पर तेजाब का निशान देख पहचानी, चोर की पिटाई

माहिलपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 10 दिन पहले माहिलपुर के वार्ड नंबर 1 से नई बाइक चुराने वाला शातिर पकड़ा

माहिलपुर के वार्ड नंबर 1 से 10 दिन पहले नई बाइक चुराने वाले शातिर पकड़ में आ गया। हालांकि मालिक ने उसके विरुद्ध कोई कानूनी कार्रवाई न करने बात कही, जिसके चलते उसे छोड़ दिया गया।

दरअसल रविवार को एक युवक नई नंबर की बाइक को सर्विस स्टेशन पर वाॅश करवाने के लिए लेकर आया था। इस बीच वहां पहुंचे बाइक के असली मालिक को नई बाइक देखकर कुछ शक हुआ। इस पर उन्होंने गौर से देखा तो बाइक की टंकी पर कुछ दिन पहले गिरे तेजाब के निशान थे, जिससे उन्हाेंने बाइक को पहचान लिया। इस पर वहां मौजूद लोगों ने युवक को पकड़कर उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बाइक के मालिक वार्ड नंबर 1 के जोग सिंह ने वार्ड कौंसलर जतिंदर कुमार की मौजूदगी में बताया कि वह 10 दिन पहले दोपहर को दुकान से खाना खाने के लिए घर आया था। उसने अपनी बाइक घर के बाहर खड़ी कर दी। जब बाहर आकर देखा उसकी बाइक गायब थी। उसने बताया कि उसने कुछ दिन पहले ही बाइक नई ली थी, जिस कारण उसका नंबर नहीं आया था। जोग सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर शहर के एक सर्विस स्टेशन पर वाॅश हो रही बाइक को देख उसे शक हुआ। बाइक का नंबर प्लेट व उसका आगे का हिस्सा बदला हुआ था।

जोगा सिंह ने टंकी पर पड़े तेजाब के निशान से अपनी बाइक पहचान ली। इस पर लोग जमा हो गए व चोर की पिटाई कर डाली। जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने चोरी की बात कबूल कर ली। मामले की जांच कर रहे थानेदार दलजीत सिंह ने कहा कि जोगा सिंह चोर के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं करवाना चाहते थे, जिस कारण चोर को छोड़ना पड़ा।

खबरें और भी हैं...