पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

व्यापारी से छीन लिए थे 14 हजार:सब्जी व्यापारी से 14 हजार लूटने वाले 3 लुटेरों में से 2 गिरफ्तार

मोरिंडा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में लूटपाट की घटना को लेकर सिटी पुलिस के द्वारा एक मुकदमा दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार यह मुकदमा घनैया गुप्ता वासी पुराना बसी रोड मोरिंडा की ओर से 3 नौजवानों सूरज वासी वार्ड नंबर 10 चौधरियों की चौखंडी, हरप्रीत सिंह वासी मोरिंडा और सिब्बू पंडित वासी मोरिंडा के खिलाफ दर्ज करवाया गया है। उसने बताया कि वह सब्जी बेचने का काम करता है। 2 तारीख को सुबह करीब 11 बजे वह अपने घर के बाहर झाड़ू मार रहा था तो यह तीनों नौजवान मोटरसाइकिल पर आए और उसे कहने लगे कि उसके पास जो भी है वह चुपचाप उनके हवाले कर दे।

जिसके बाद लड़कों ने उससे मारपीट की अौर सूरज ने तेजधार हथियार निकाला और दो बाकी दूसरे लड़कों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद सूरज ने उससे सब्जी की आढ़त के 14000 और मोबाइल छीन लिया। घनैया ने बताया कि उसने लुटेरों को रोकने की कोशिश की लेकिन युवकों ने उससे मारपीट कर दी। जब उसने शोर मचाया तो तीनों युवक मोटरसाइकिल पर भाग गए। इस संबंध में पुलिस की ओर से मामला दर्ज कर छानबीन के तहत दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक अभी फरार है। इस समय एएसआई सुरिंदर सिंह, एएसआई सुरजीत सिंह, एएसआई विशाल कुमार, हेड कांस्टेबल हरप्रीत सिंह और कांस्टेबल सुखविंदर सिंह उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें