पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:फैक्ट्री के पास मिली लाश, पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर 1 को पकड़ा

मोरिंडा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पेंटर का काम करता मरने वाला चंदन, 3 और 1 साल की हैं बेटियां

शहर के बाहर चंडीगढ़-लुधियाना हाईवे पर पड़ती कैलाश फैक्ट्री के पास वीरवार को एक व्यक्ति का भेदभरी हालत में शव मिला है। मरने वाले की पहचान चंदन तिवारी निवासी वार्ड नंबर 4 के तौर पर हुई है जो पेंटर का काम करता था। शक जाहिर किया जा रहा है कि यह कत्ल है क्योंकि मृतक शरीर के सिर पर काफी चोटों के निशान हैं। मौके पर पहुंची पुलिस टीम की ओर से लाश को कब्जे में लेकर रोपड़ सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार चंदन तिवारी की उम्र 21 साल थी और उसकी शादी को 5 साल हो चुके धे। वह अपने पीछे अपनी पत्नी और दो बेटियों (उम्र 3 साल व 1 साल) को छोड़ गया है।

इस संबंध में एसपीडी अजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस टीम को इस घटना के संबंध में काफी सुराग मिले हैं जिसके आधार पर पुलिस की ओर से लाला जाल नाम के ठेकेदार को धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पार्टी की ओर से इस घटना की और तहकीकात की जा रही है और इस बात का पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह कत्ल क्यों किया गया और इसमें और कितने व्यक्ति शामिल हैं।

बता दें कि शहर में पिछले 3 दिन में यह दूसरी लाश मिला है। दोनों मामले कत्ल के लग रहे हैं। इसको लेकर शहर में काफी चर्चा है। 14 अक्टूबर को सूखी पड़ी एसवाईएल नहर से भी एक लाश मिली थी, जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें