पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मर्डर:झाड़ियों में मिला युवक का शव, हत्या का केस दर्ज

मोरिंडा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिर पर चोट के निशान, इसके आधार पर लगाया गया है हत्या का अंदाजा

मोरिंडा-चंडीगढ़ सड़क पर वीरवार सुबह करीब 10 बजे सड़क किनारे झाड़ियों से युवक की लाश बरामद हुई। लाश के बारे में राहगीरों की ओर से पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी गई। मृतक की पहचान चंदन तिवारी (21) निवासी मोरिंडा के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले में अज्ञात कातिलों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

एसएचओ थाना मोरिंडा रोहित शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस पार्टी की ओर से मौके पर जाकर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई। उन्होंने बताया कि शव को देखने में ऐसा लगता है कि जैसे उसके सिर पर किसी पत्थर या अन्य चीज से हमला किया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

किसी काम से घर से निकला था चंदन
सूत्रों के अनुसार मृतक चंदन तिवारी बुधवार सुबह अपने घर से काम के लिए निकला था लेकिन रात तक वो घर नहीं लौटा था। उसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था। जिस पर उसकी पत्नी की ओर से उसे ढूंढ़ने का भी प्रयास किया जा रहा था और आस-पास उसके बारे में पूछताछ की जा रही थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें