पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांगपत्र:चोरी और लूटपाट की घटनाएं रोकने के लिए डीएसपी को दिया मांगपत्र

मोरिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में लगातार हो रही चोरी और लूट की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए भाजपा मंडल अध्यक्ष जतिंदर गुंबर की अध्यक्षता में डीएसपी चमकौर साहिब सुखजीत सिंह विर्क को मांगपत्र दिया गया। जतिंदर गुंबर ने कहा कि शहर में पिछले दिनों हो रही चोरी और लूट की वजह से शहर में डर का माहौल है। सर्दियों का मौसम आ रहा है। अंधेरा जल्दी हो जाता है। जिसके चलते ऐसे ही घटनाएं बढ़ने का भी डर बना हुआ है। इसके संबंध में डीएसपी चमकौर साहिब को मांगपत्र देकर ऐसी घटनाओं पर नकेल कसने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि मेन रेलवे फाटक पर अंडरब्रिज का काम चलने की वजह से सिटी थाना और सदर थाना से शहर का 90 परसेंट हिस्सा कटा हुआ है। उन्होंने डीएसपी चमकौर साहिब सुखजीत सिंह विर्क से अपील की है कि आरजी तौर पर पुलिस सिटी को शहर में स्थापित किया जाए ताकि ऐसी घटनाओं पर रोक लगाई जा सके। यहां रजेश भाटिया, संजीव सूद, अरुण सैनी, हरकेश राणा, हर्ष कोली, अशीष तुली, नवजोत सिंह उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें