पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जागरूकता:अगर बाहर जाएं तो मास्क लगाना न भूलें : एसएचओ

मोरिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

प्रोग्राम मिशन फतेह के तहत शहर में पुलिस कर्मचारियों द्वारा लोगों को डोर टू डोर  कोरोना नामक बीमारी से बचाव के संबंध में जागरूक किया गया। सिटी एसएचओ रोहित शर्मा ने बताया कि पुलिस कर्मचारियों ने लोगों को बाहर निकलते समय मुंह पर मास्क लगाना, हाथ बार-बार धोना, बाहर जाते सैनिटाइजर साथ रखना और सोशल डिस्टेंसिंग का के लिए जागरूक किया गया। इस बीमारी से लड़ने के लिए प्रशासन के द्वारा बताई जाती गाइडलाइन का पालन करना चाहिए। 

कोविड-19 के साथ लड़ो सुरक्षित रहो’ तंदरुस्त दिवस मनाया

सांझ केंद्र में डीएसपी रविंदर सिंह और एसएचओ बलविंदर सिंह के नेतृत्व में पंजाब फाइट्स कोरोना के तहत पुलिस डे मिशन फतेह दिवस मौके ‘कोविड 19 के साथ लड़ो सुरक्षित रहो’ तंदरुस्त दिवस मनाया गया। इसमें पुलिस कर्मियों के साथ बच्चे भी शामिल हुए।

डीएसपी ने बताया कि मिशन फतेह की सफलता के लिए गैर-सरकारी संस्थाओं की सहायता ली जा रही है। समूह पुलिस कर्मचारी सरकार की हिदायतों के अनुसार मास्क का इस्तेमाल करेंगे। समूह सांझ केंद्र में मिशन फतेह के बैनर लगाए जाएं। मिशन  के दौरान लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग न रखने पर, शादी-विवाह के दौरान 50 व्यक्तियों से ज्यादा व्यक्तियों के इकट्ठे होने पर जुर्माना लगाया जाएगा। इस अवसर पर रणजोध सिंह कुकू, विजय सेठी और स्कूल के बच्चे मौजूद थे।  

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement