पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला दर्ज:फेक पोस्ट के खिलाफ महिला पार्षद ने दर्ज करवाया केस

मोरिंडा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोरिंडा सिटी पुलिस ने स्थानीय महिला कांग्रेसी पार्षद के बयानों के आधार पर एक नौजवान के विरुद्ध फेक पोस्ट डालने का केस दर्ज किया है। सिटी पुलिस मोरिंडा के एसएचओ विजय कुमार ने बताया कि स्थानीय पार्षद ने पुलिस को बताया कि उनके पति को किसी ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक मैसेज चल रहा है जिसमें उनकी फोटो और एक कैबिनेट मंत्री की फोटो पर आपत्तिजनक शब्दावली लिखी गई है। उन्होंने बताया कि शेयर कि गई फोटो करीब डेढ़ महीना पुरानी है जब वह विजेता पार्षदों की मीटिंग में उपस्थित थीं अौर एक कैबिनेट मंत्री भी उसमें शामिल थे।

उस समय कराई गई फोटो को किसी और फोटो के साथ जोड़कर गलत ढंग के साथ पेश किया गया और सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इसमें जानबूझकर उनके चरित्र को गलत तरीके से पेश करने की कोशिश की गई है। उनको पता चला है कि वह फोटो 98150-98154 नंबर से शेयर की गई है। यह नंबर लखबीर सिंह वासी गांव हफजाबाद थाना श्री चमकौर साहिब का है। लखबीर सिंह के विरुद्ध बनती कार्रवाई की जाए। मोरिंडा सिटी पुलिस ने बयानों के आधार पर लखबीर सिंह के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें