पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यह गलत है:मोरिंडा में ट्रैक से नहीं हटे लोग, ट्रेन रोकनी पड़ी, फाटक पर थी भीड़, फाटक बंद करने के लिए लोगों को पीछे हटने को कहता रहा गेट मैन

मोरिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोरिंडा में मेन रेलवे फाटक पर अंडरब्रिज का काम चलने के कारण ज्यादातर ट्रैफिक शहर के बीच पड़ने वाले छोटे फाटकों से होकर गुजर रहा है। इस दौरान दोपहिया वाहन चालक जान जोखिम में डालकर फाटक के नीचे से होकर निकलते हैं। यहां पर ट्रैफिक को देखने के लिए कोई मुलाजिम नहीं है। शनिवार शाम को करीब 6:30 बजे के करीब रेलवे ट्रैक पर से दो इंजन और एक गाड़ी गुजरी।

एक इंजन निकल जाने के बाद गेट मैन ने फाटक कुछ देर के लिए खोले। जब थोड़ी देर बाद दोबारा फाटक लगाने की कोशिश की गई तो जाम के कारण लोग रेलवे फाटकों के बीच ट्रैक पर ही अपनी गाड़ियां लेकर खड़े रहे। जाम इतना ज्यादा था कि आगे पीछे होने के लिए भी स्थान नहीं था। गेट मैन लोगों से बीच में से हट जाने के लिए कहता रहा।

कुछ समय बाद सरहिंद की ओर से इंजन ट्रैक पर आ गया। गनीमत रही कि रेलवे इंजन के ड्राइवर ने इंजन थोड़ी दूरी पर ही रोक लिया। इसके बाद लोगों को ट्रैक से हटाया और तब जाकर इंजन गुजरा। अगर रेलवे इंजन की जगह कोई सुपरफास्ट गाड़ी आ रही होती तो बड़ा हादसा पेश आ सकता था। लोगों का कहना है कि इन रेलवे फाटकों पर किसी ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी की ड्यूटी होनी चाहिए ताकि ट्रैफिक को कंट्रोल किया जा सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें