पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:140 टीके और 2250 नशे की गोलियों के साथ दो युवक पकड़े

मोरिंडा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीआईए स्टाफ रूपनगर की ओर से दो व्यक्तियों को नशीले पदार्थ के साथ काबू किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार सीआईए स्टाफ की ओर से बूरमाजरा टी-प्वाइंट पर नाका लगाया गया था, जहां पर उन्हें जानकारी मिली कि दो व्यक्ति नशीली दवाइयां और नशीले टीके भारी मात्रा में लाकर शहर और शहर के आसपास के इलाके में नशेड़ी व्यक्तियों को बेचने का धंधा करते हैं।

जो कि अपनी एक्टिवा नंबर पीबी 874179 पर सवार रोपड़ की ओर से आ रहे। पुलिस को इनकी तलाशी लेने पर रिंकल कुमार वासी वार्ड नंबर 10 मोहल्ला चौधरीयां, मोरिंडा और पुनीत कुमार उर्फ चीनू वासी वार्ड नंबर 5 प्रेम नगर मोहल्ला, मोरिंडा को 140 नशीले टीके और 2250 नशीली गोलियों के साथ काबू किया गया है।

96 बोतल अवैध शराब पकड़ी, एक पर केस

रोपड़ सिंघ भगवंतपुर पुलिस ने 96 बोतल अवैध शराब बरामद कर एक के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी की पहचान मेवा सिंह निवासी गांव सोतल बाबा के रूप में हुई है। आईओ हरबंस सिंह ने बताया कि गांव सोतला बाबा में रेड कर आरोपी को घर में अवैध शराब बेचते हुए पकड़ा है। आरोपी से 96 बोतल शराब बरामद की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें