पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा :रोड किनारे खड़े 3 लोगों को कार ने रौंदा, एक महिला की मौत, 2 की हालत गंभीर

मुकेरियां15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद परिजन।
Advertisement
Advertisement

तलवाड़ा रोड पर गांव हवेल चांग के पास सड़क किनारे पर खड़े लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर घायल हैं। कार सवार मौके से फरार हो गया। मुकेरियां पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।    

जांच अधिकारी रविंदर सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 8 बजे गांव हवेल चांग के पास 3-4 लोग धान लगाने के लिए अपने अन्य साथियों का सड़क किनारे खड़े होकर इंतजार कर रहे थे। इतने में तलवाड़ा से मुकेरियां की और जा रही एक तेज रफ्तार कार (पीबी 09 टी 4368) उन्हें रौंदते हुए करीब 100 मीटर तक घसीटते ले गई।

हादसे में कुलजिंदर कौर (38) पत्नी सुखदेव सिंह निवासी हवेल चांग की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मस्त राम और कृष्णा निवासी हवेल चांग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर हालत में उन्हें मुकेरियां के निजी अस्पताल भर्ती करवाया  है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। 

मुकेरियां में महिला से मारपीट करने के आरोप में 3 नामजद

मुकेरियां पुलिस ने मारपीट करने के आरोप में 3 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआई रविंदर सिंह ने बताया कि जगजीत कौर पत्नी सतनाम सिंह निवासी गांव पंजढेरा कलां ने बताया कि 29 जून को अपने घर पर थी। इस दौरान उसके ठेकेदार ने बताया कि दलवीर सिंह बिना पूछे उसकी मोटर की पाइप से किसी और की जमीन को पानी लगा रहा है। जगजीत कौर ने सरपंच को फोन लगाया और अपने पति के साथ सरपंच के घर जा रही थी। रास्ते में दलवीर सिंह ,संदीप सिंह और कंती खड़े थे। महिला ने आरोप लगाया कि दलवीर सिंह ने उससे छेड़छाड़ की और संदीप सिंह और कंती ने उसके और उसके पति के साथ मारपीट की।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement