पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जानलेवा हमला:दुकान पर बैठे व्यक्ति पर 4-5 लोगों ने किया जानलेवा हमला, घायल

मुकेरियांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिविल अस्पताल में भर्ती राजिंदर। - Dainik Bhaskar
सिविल अस्पताल में भर्ती राजिंदर।

गांव मंसूरपुर में अपनी दुकान पर बैठे व्यक्ति (40) पर करीब 4-5 अज्ञात युवकों द्वारा हमला कर उन्हें गंभीर घायल कर दिया गया। सिविल अस्पताल मुकेरियां में गंभीर हालत में भर्ती राजिंदर सिंह के चाचा अवतार सिंह ने बताया कि उनका भतीजा सुबह करीब 11 बजे दुकान में था।

हथियारों से लेस होकर आए 4 से 5 युवकों जिन्होंने अपने मुंह रूमाल से बांधे हुए थे, उनमें से दो युवकों ने दुकान के पास आते ही तेजदार हथियारों से बिना कुछ कहे मारपीट शुरू कर दी। वे राजिंदर को घायल कर दुकान के शीशे तोड़ कर फरार हो गए। राजिंदर को गंभीर हालत में मुकेरियां सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना के बाद गांववालों ने रास्ते में लगे सीसीटीवी चेक किए तो एक मोटरसाइकिल और स्कूटी पर करीब चार पांच अज्ञात युवक जिनके हाथों में तेजधार हाथियार थे लहराते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने मुकेरियां पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित कर दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें